देशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ में कैंटर चालक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत दूसरा घायल

विजयगढ़ क्षेत्र के नंगला केडिया गांव निवासी 25 वर्षीय युवक प्रेम शंकर पुत्र सत्यराम अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर नुमाइश देखने के लिए गया था।

अलीगढ़ खैर कोतवाली क्षेत्र में थाना विजयगढ़ क्षेत्र के नंगला केडिया गांव निवासी 25 वर्षीय युवक प्रेम शंकर पुत्र सत्यराम अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर नुमाइश देखने के लिए गया था। नुमाइश देखने के बाद देर रात 25 वर्षीय युवक प्रेमशकर बाइक पर सवार होकर कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल के रास्ते अपने नवोदय विधालय के वापस लौट रहे थे। उसी दौरान अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित मानपुर खुर्द गांव के पास पहुंचते ही दोनों बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार कैंटर चालक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

बाइक में जोरदार टक्कर लगते हैं बाइक के परखच्चे उड़ गए तो वही दोनों बाइक सवार युवक बाइक से उछलकर सड़क के बीचो-बीच जा गिरे। एक्सीडेंट होता देख आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तो तेज रफ्तार कैंटर चालक कैंटर को लेकर लोगों को मौके पर आता देख फरार हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा था एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर पड़े दोनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया गया जहां 33 वर्षीय युवक प्रेम शंकर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। तो वही बाइक पर सवार दो से युवक की हालत चिंताजनक बताई गई

पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरते हुए डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई तो वही एक्सीडेंट की सूचना मृतक युवक के परिजनों को फोन कर पुलिस द्वारा दी गई एक्सीडेंट में हुई युवक की मौत की सूचना मिलते ही मृतक युवक के परिवार में चीख-पुकार मच गई आनन-फानन में परिवार के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंच गए जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने बाइक में टक्कर मारने वाले अज्ञात टैंकर चालक के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई। पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात कैंटर चालक की तलाश में जुटी हुई है।

रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button