देशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ में प्रेम प्रसंग में बरामद की गई लड़की ने लगाई छलांग, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

प्रेम प्रसंग में पुलिस कस्टडी में थाने की महिला बैरक की छत से कूदी बरामद लड़की, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, हालत गंभीर

अलीगढ़ जिले के थाना विजयगढ़ थाना परिसर की महिला बैरक के छत से प्रेम प्रसंग में बरामद की गई एक लड़की ने पुलिस कस्टडी के दौरान महिला पुलिस अभिरक्षा में महिला बैरक की छत पर पहुंचकर देर रात थाने की छत से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की गई है। थाने की छत से कूदकर लड़की द्वारा की गई आत्महत्या की कोशिश के बाद आनन-फानन में लड़की को अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। आपको बता दें 28 अप्रैल को लड़की एक लड़के के साथ अपने घर से चली गई थी। जिसके बाद लड़की के पिता ने लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने के आरोप में थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया था।

अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ थाना परिसर की महिला बैरिंग से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा देने वाली एक सनसनीखेज खबर निकल कर सामने आई है। जहां एक लड़के के साथ बहला-फुसलाकर गई लड़की को पुलिस ने बरामद किया। जिसके बाद लड़की ने थाने के अंदर पुलिस कस्टडी के दौरान महिला बैरक की छत के ऊपर पहुंचकर छत से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की गई है। पुलिस कस्टडी में लड़की द्वारा छत से कूदकर की गई

आत्महत्या की कोशिश के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में लड़की को अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।  जहां पुलिस अब लड़की के थाने की महिला बैरक की छत से कूदने के बाद उसके पिता द्वारा थाने पर पहले दर्ज कराई गई एफ आई आर के बाद पुलिस अब एक अतिरिक्त f.i.r. उस लड़के से खिलाफ दर्ज की गई है पुलिस द्वारा पिता की तहरीर पर अतिरिक्त दर्ज की गई f.i.r. में आरोप लगाया है कि लड़के द्वारा नाबालिग लड़की को इतना बहलाया फुसलाया गया कि लड़की को आत्महत्या करने के लिए विवश होना पड़ा। 

आपको बता दें, विजयगढ़ थाना क्षेत्र की 16 वर्षीय युवती कुछ समय पहले एटा जिले के पिलुवा के गांव बादामपुर निवासी आकाश के साथ प्रेम प्रसंग में घर से चली गई थी. जिसका मुकदमा 28 अप्रैल को विजयगढ़ थाने में आकाश के खिलाफ दर्ज कराया गया था. मुकदमें में युवती के परिजनों ने उसकी उम्र नाबालिग बताई थी. वही पुलिस जांच में पाया गया कि युवती युवक संग गुजरात के सूरत में है. वही 5 मई को दोनों एटा वापस आ गये. इस खबर पर विजयगढ़ पुलिस ने दबिश दी. तो युवती बरामद हो गई. लेकिन प्रेमी आकाश भागने में सफल हो गया.

बरामदगी के बाद युवती को विजयगढ़ थाने लाया गया. जहां उसे महिला बैरक की दूसरी मंजिला इमारत में रखा गया था. हालांकि यहां महिला सिपाही शिखा की निगरानी में युवती को रखा गया और बुधवार को सुपुर्दगी का निर्णय होना था. लेकिन देर रात युवती ने महिला बैरक की दो मंजिला इमारत से छलांग लगा दी. जब युवती तेज आवाज के साथ नीचे गिरी. तो महिला पुलिस कर्मियों की नजर उस पर पड़ी और आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई. वहीं युवती को गंभीर चोटें आई हैं और उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

बाइट- कलानिधि नैथानी एसएसपी अलीगढ़

रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button