राजनीति

केजरीवाल के घर तोड़फोड़ के खिलाफ सड़क पर उतरे आप कार्यकर्ता

कलेक्ट्रेट परिसर में किया प्रदर्शन, सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

बहराइच- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास गेट पर गई तोड़-फोड़ के खिलाफ गुरुवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई उन्होंने कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया और नगर मजिस्ट्रेट ज्योति राय को ज्ञापन सौंपकर तोड़फोड़ के आरोपियों को दंडित करने की मांग की आंदोलनकारियों का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह कर रहे थे।

गुरुवार को आम आदमी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष अरुण सिंह के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के मुखिया तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घर के बाहर गेट पर हुए हंगामे और तोड़फोड़ को लेकर आंदोलित हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी से बीजेपी बुरी तरह हारी है। इसी वजह से बौखलाई हुई है उन्होंने अरविंद केजरीवाल जो कि दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं उनके घर के बाहर हंगामा किया और तोड़फोड़ की।

उनका कहना है कि बीजेपी नेताओं द्वारा जमकर उत्पात मचाया गया, तोड़फोड़ की गई, सीसीटीवी कैमरे तोड़े गए हैं इसके बावजूद पुलिस वहां पर मूकदर्शक बनकर खड़ी रही उन्होंने कहा कि इस मामले में ऐसा कृत्य करने वाले लोगों पर जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए। अगर ऐसा नहीं की गई तो आम आदमी पार्टी आंदोलन और तेज करेगी। इस मौके पर पार्टी नेता भोला यज्ञसैनी रजत चौरसिया, दीपक श्रीवास्तव समेत अनेक पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

एपेक्स न्यूज इंडिया के लिए बहराइच से एसएमए कादरी की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button