तकनीकब्रेकिंग न्यूज़

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया पहला OLED स्मार्ट टीवी

Xiaomi OLED Vision भारत का पहला टीवी है जो IMAX एन्हांस्ड सर्टिफिकेशन के साथ आता है।

Xiaomi ने भारत में अपने पहले OLED TV की घोषणा कर दी है। कंपनी OLED टीवी के साथ स्लिम डिजाइन, बेजललेस डिस्प्ले है। कंपनी ने Xiaomi OLED Vision TV IS की कीमत 89,999 रुपये रखी है। इस टीवी पर एचडीएफसी बैंक के कार्ड के साथ 6,000 रुपये तक की छूट मिल रही है, जिसके बाद टीवी की इफेक्टिव प्राइस 83,999 रुपये हो जाती है। Xiaomi OLED TV की बिक्री 19 मई को दोपहर 12 बजे से mi.com, Flipkart और ऑफलाइन स्टोर्स पर शुरू होगी।

Xiaomi OLED Vision TV की स्पेसिफिकेशन कंपनी के दावे के मुताबिक Xiaomi OLED Vision भारत का पहला टीवी है जो IMAX एन्हांस्ड सर्टिफिकेशन के साथ आता है। इसके अलावा डॉल्बी विजन आईक्यू टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला टीवी भी है। टीवी के स्क्रीन की साइज 55 इंच है। इसका पैनल 4के रिजॉल्यूशन वाला है जिसके साथ, 1.5 मिलियन: 1 कंट्रास्ट रेशियो है।

Xiaomi OLED विजन 1.48L स्पीकर कैविटी और 8 स्पीकर ड्राइवर हैं। इसमें डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट के साथ 30W का स्पीकर है जिसके साथ ट्विटर भी है। परफॉर्मेंस के लिए Xiaomi OLED विजन टीवी में 3 जीबी रैम के साथ और 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 6, 3 एचडीएमआई 2.1 पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट, 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक ऑप्टिकल पोर्ट शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button