अलीगढ़उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ में करंट लगने से 5 वर्षीय मासूम की हुई मौत

अलीगढ़ के थाना जवां इलाके के हैबतपुर सिया में 11000 की लाइन के करंट ने एक मासूम को मौत के घाट उतार दिया।

अलीगढ़ के थाना जवां इलाके के हैबतपुर सिया में 11000 की लाइन के करंट ने एक मासूम को मौत के घाट उतार दिया। बीच आबादी में होकर जा रही 11000 की लाइन का अचानक एक तार टूट गया, जिसकी चपेट में 5 वर्षीय मासूम आ गया और करंट लगने से मासूम की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद शोर-शराबा सुन भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और उन्होंने बीच सड़क पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण मृतक परिजनों को मुआवजा की मांग पर अड़े रहे और बिजली विभाग को हत्या का जिम्मेदार ठहराते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग करने लगे।

पुष्पेंद्र कुमार ने बताया कि जब वह अपने खेत में पानी लगा रहा था तो अचानक 11000 की लाइन का तार टूट गया जिसके ठीक नीचे 5 वर्षीय कोमल खेल रहा था जिसकी करंट लगने से मौके पर मौत हो गई तो वही गुस्साए ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सड़क पर जाम लगा दिया .सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल ग्रामीणों को समझाया और जाम को खुलवाया ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली विभाग में 11000 लाइन की तमाम शिकायतें की गई उसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई कोमल के साथ यह चौथा हादसा है 3 हादसों में कोमल करंट से बाल-बाल बचा है परिजनों ने हत्या का जिम्मेदार बिजली विभाग को ठहराते हुए मुआवजे व घनी आबादी के बीच से जा रही 11000 की लाइन को शीघ्र हटाने की मांग की है .

डीएसपी ने बताया कि बिजली का करंट लगने से 5 वर्षीय बच्चे की मौत हुई है गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया सभी ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया गया है मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है परिजनों के आधार पर विवेचना की जा रही है मौके पर शांति व्यवस्था है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button