उत्तर प्रदेशजालौनदेशब्रेकिंग न्यूज़

जालौन के ग्राम नरी में 11 कुण्डीय श्री विष्णु महायज्ञ का हो रहा भव्य आयोजन

जालौन के ग्राम नरी में 11 कुण्डीय श्री विष्णु महायज्ञ के भव्य आयोजन को लेकर ग्राम नरी के ग्रामीण व यज्ञ समिति के सदस्य जी जान से तैयारी में जुटे हुए है।

जालौन के ग्राम नरी में 11 कुण्डीय श्री विष्णु महायज्ञ के भव्य आयोजन को लेकर ग्राम नरी के ग्रामीण व यज्ञ समिति के सदस्य जी जान से तैयारी में जुटे हुए है। महायज्ञ की विधि व्यवस्था का जिम्मा विभिन्न सदस्यों को सौंपा गया। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से यहां 11कुंडीय श्री विष्णु महायज्ञ हो रहा है।

बतादें कि 25 नवंबर को कलश यात्रा के साथ महायज्ञ आरंभ कर दिया जाएगा और साथ ही प्रतिदिन शाम 06: 00 बजे से रामलीला का आयोजन होगा। यज्ञ के दौरान मंदिर में मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। नौ दिवसीय यज्ञ का समापन 03 दिसंबर को होगा। यज्ञ व्यवस्थापक ने बताया कि उक्त महायज्ञ श्री श्री 1008 परम पूज्य महामंडलेश्वर श्री शांति स्वरूपानंद गिरि जी महाराज के संरक्षण में आयोजित किया गया है। इस दौरान विश्व प्रख्यात रामलीला व रासलीला का भी मंचन किया जाएगा। संध्या में देश के प्रसिद्ध प्रवचनकर्ता ज्योतिष पीठ उत्तराखंड श्रीमद स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती सहित कई सन्तो को सौंपा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button