बिज़नेसब्रेकिंग न्यूज़

सिनेमा हॉल के बाद ‘रॉकी भाई’ ने ओटीटी पर भी बनाया नया रिकॉर्ड

केजीएफ 2 के ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इतना ही नहीं यश की इस फिल्म के ओटीटी राइट्स भी काफी महंगे बिके हैं। जिसने खुद में नया रिकॉर्ड बनाया है। जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

 कन्नड़ अभिनेता यश ने रॉकी भाई बन फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से भारतीय सिनेमा में नया इतिहास बनाया है। पिछले महीने रिलीज हुई यह फिल्म दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वहीं सिनेमा हॉल के बाद यश के फैंस और दर्शक केजीएफ 2 के ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जिसके जल्द रिलीज होने की संभावना है।

इस बीच केजीएफ 2 के ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इतना ही नहीं यश की इस फिल्म के ओटीटी राइट्स भी काफी महंगे बिके हैं। जिसने खुद में नया रिकॉर्ड बनाया है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के ओटीटी राइट्स कथित तौर पर 320 करोड़ रुपये के बिके हैं। जिसे एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदा है।

हालांकि केजीएफ 2 के मेकर्स और न ही किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर से आधिकारिक घोषणा हुई है, लेकिन यश के फैंस केजीएफ 2 को ओटीटी पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। यह फिल्म 27 मई को ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जो लगातार शानदार कमाई कर रही है। केजीएफ चैप्टर 2 ने अपने ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। इस फिल्म से ग्लोबली अपने पहले वीकेंड में 552 करोड़ रुपये की कमाई।

अब तक इस फिल्म ने ग्लोबली 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसके साथ ही केजीएफ चैप्टर 2 भारत की चौथी फिल्म बन गई है जिसने 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। केजीएफ चैप्टर 2 अभी भी लगातार कमाई कर रही है। इस फिल्म को दर्शक हर भाषा में पसंद कर रहे हैं। केजीएफ चैप्टर 2 को केरल में अपने पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई की है।

आपको बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 में अभिनेता यश के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त और अभिनेत्री रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में इन दोनों कलाकारों की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जा रहा है। केजीएफ का पहला चैप्टर साल 2018 में आया था। इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस दर्शकों को काफी प्यार मिला था। जिसके बाद से केजीएफ चैप्टर 2 का दर्शक इंतजार कर रहे थे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button