विदेश

800 फीट दूर से आई बुलेट बेडरूम की दीवार से हुई पार, ब्रिटिश वैज्ञानिक की मौके पर मौत

गर्लफ्रेंड से अमेरिका मिलने आए एक ब्रिटिश वैज्ञानिक की एक अजीबोगरीब हादसे में जान चली गई। 31 साल के डॉ. मैथ्यू विल्सन रविवार देर रात जब अपनी पार्टनर

गर्लफ्रेंड से अमेरिका मिलने आए एक ब्रिटिश वैज्ञानिक की एक अजीबोगरीब हादसे में जान चली गई। 31 साल के डॉ. मैथ्यू विल्सन रविवार देर रात जब अपनी पार्टनर केट शेपर्ड के बगल में सो रहे थे, तब 800 फीट दूर से आई एक बुलेट उनके बेडरूम की दीवार से पार होकर सीधे उनके सर पर लगी। पुलिस के अनुसार, केट ने उन्हें कॉल करके घर बुलाया लेकिन तब तक मैथ्यू की सांसें थम चुकी थीं।

पास के अपार्टमेंट से हुई फायरिंग

पुलिस का कहना है कि उन्हें रात 2 बजे कई लोगों के इमरजेंसी कॉल आए, जिनसे एक अपार्टमेंट में अंधाधुंध फायरिंग की रिपोर्ट मिली। जैसे ही वे घटनास्थल पर पहुंचे उन्हें बगल के अपार्टमेंट ब्लॉक से एक इमरजेंसी कॉल आया। यह कॉल केट ने मैथ्यू के सर पर गोली लगने के बाद किया था। मौके पर पहुंचकर पुलिस मैथ्यू को एक लोकल अस्पताल ले गई जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ऑफिसर जैकब किसेल ने WSB-TV से बातचीत में कहा, “किसी की बेवकूफी का शिकार एक निर्दोष बना। वह और उसकी पार्टनर बिस्तर पर लेटे हुए थे। वे यहां इंग्लैंड से घूमने आया था। यह एक दुखद घटना है और हम आशा करते हैं कि यदि किसी के भी पास इस घटना से जुड़ी जानकारी है तो वे आगे आएंगे।” अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

800 फीट दूर से हुई फायरिंग

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों घरों के बीच का फासला तकरीबन 800 फीट का है। इन अपार्टमेंट्स के बीच एक छोटा सा जंगल भी है। कुछ दोस्त साथ मिलकर बंदूकों से फायरिंग कर रहे थे। एक बुलेट उनके अपार्टमेंट से निकलकर जंगल के रास्ते से दूसरे अपार्टमेंट में घुसी और मैथ्यू की मौत की वजह बनी।

अमेरिका के अटलांटा में हुई घटना

डेली मेल के अनुसार, ये घटना अमेरिका के अटलांटा, जॉर्जिया की है। हालांकि केट वहां की रहने वाली हैं या नहीं, इसके बारे में जानकारी नहीं है। डॉ. मैथ्यू ने 2 साल पहले जॉर्जिया स्टेट यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी की है और उनके कुछ रिश्तेदार भी इस एरिया में रहते हैं।

ब्रिटेन में साइंटिफिक रिसर्चर थे डॉ. मैथ्यू

रिपोर्ट के अनुसार, डॉ. मैथ्यू ब्रिटेन में एक पोस्टडॉक्टोरल साइंटिफिक रिसर्चर थे। वे लंदन के पश्चिम में पड़ने वाले शहर चर्टसी के रहने वाले थे। उनकी गर्लफ्रेंड केट अमेरिका के कैलिफोर्निया में पली-बढ़ी हैं। वो पेशे से एक फिजिसिस्ट और एथलीट हैं। डॉ. मैथ्यू की मौत की खबर सुनकर उनके परिवार में मातम का माहौल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button