मनोरंजन

दुनिया में सब कुछ पाने वाले आमिर को इस बात का ‘पछतावा ‘

आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दिलचस्प खुलासा किया है, उन्होंने बताया कि किस वजह से वो अपने परिवार से दूर होते गए. आमिर खान ने अपने 57वें बर्थडे के मौके पर अपनी दिल की बात खुलकर की

बॉलीवुड जगत के मिस्टर परफेक्शनिस्कट आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपना 57वां जन्मदिन मनाया. उनके बर्थडे के मौके पर फैंस ने उन्हें खूब बधाइयां दीं. आज भले ही आमिर खान एक बड़े मुकाम पर पहुंच गए हैं. लेकिन आज भी उन्हें एक ऐसी चीज का मलाल है जो शायद अब पूरी ना हो पाए. हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपने इस पछतावे को लेकर खुल कर बात की.

आमिर खान को पछतावा

आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में एख इंटरव्यू दिया और बताया कि काम की वजह से उन्होंने अपने परिवार को हल्के में लिया. एक्टर ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मुझे लगता है कि कहीं न कहीं मैंने अपनी जिम्मेदारियों को इस बदहवासी में पूरा नहीं किया. जो मेरे अजीज हैं मेरे अम्मी-अब्बा, मेरे भाई बहन हैं, रीना जी हैं, मेरी पहली वाइफ, किरण जी हैं, रीना जी के पैरेंट्स हैं, किरण जी के पैरेंट्स हैं, मेरे बच्चे हैं तो ये सारे लोग जो मेरे बहुत करीब हैं और मैं बात कर रहा हूं 18 साल की उम्र से लेकर, जब मैं फिल्मों की दुनिया में आया तो मैं इतना इन्वोल्व हो गया, मैं इतना सीखना चाहता था कि कुछ करना चाह रहा था. लेकिन मुझे आज लगता है कि मैंने वो लोग जो मेरे बहुत नजदीक थे, मैं उनको वक्त नहीं दे पाया.

30 साल तक नहीं दिया समय

आमिर (Aamir Khan) ने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘जिस तरीके से मुझे उन्हें वक्त देना चाहिए था, वो मैं उन्हें नहीं दे पाया, जो कई मायनों में बहुत जरूरी है. आप ऐसा कह सकते हैं कि मैं अब तक सिर्फ अपने बारे में सोच रहा था. देखिए, अगर कोई बोले कि मैं अपना करियर शुरू कर रहा हूं और मैं दिन रात काम करता हूं, तो वो हर व्यक्ति को करनी ही पड़ती है. आप 2-4 साल पूरी लगा देते हैं अपनी करियर स्टार्ट करने में चलिए 5 साल तक आप अपने अपनी फैमिली पर ध्यान नहीं दिया, क्योंकि आप बहुत व्यस्त थे. वही, 30 साल तक आप ऐसा करेंगे तो फिर ये तो बहुत ज्यादा हो गया.’

आमिर की निजी जिंदगी

आपको बता दें. आमिर खान (Aamir Khan) ने साल 1986 में रीना दत्ता से शादी की और जुनैद खान और इरा खान के माता-पिता हैं. 2002 में वे अलग हो गए. उन्होंने साल 2005 में किरण राव से शादी की और उनका बेटा आजाद राव खान है. दोनों की मुलाकात ‘लगान’ फिल्म के सेट पर हुई थी. इस जोड़े ने पिछले साल 2021 में अलग होने की घोषणा की. वर्कफ्रंट की बात करें तो सुपरस्टार अगली बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगे, जिसमें करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button