मनोरंजन

तलाक के बाद भी दूर नहीं हो पा रहे आमिर और किरण,

एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) का भले ही तलाक हो गया हो लेकिन उनकी एक्स वाइफ के संग दूरियां कम नहीं हो रही हैं. हाल ही में दोनों एक बार फिर साथ नजर आए.

आमिर खान (Aamir Khan) ने पिछले साल तलाक लेकर लोगों को चौंका दिया. एक्टर का ये दूसरा तलाक था. लेकिन तलाक के बाद भी आमिर और किरण एक-दूसरे से अलग नहीं हो पा रहे हैं. तभी तो आए दिन एक-साथ नजर आते हैं. एक बार फिर आमिर और किरण (Aamir and Kiran) को साथ में स्पॉट किया गया. इस दौरान भी दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग नजर आई,

आमिर और किरण का वीडियो वायरल

बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने निजी जीवन के चलते चर्चा में रहते हैं. आमिर खान (Aamir Khan) ने बीते साल अपनी दूसरी 15 साल तक चली शादी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ आपसी सहमति से तोड़कर फैंस को हैरान कर दिया था. दोनों के अचानक तलाक के फैसले से सभी के मन में सवाल उठ रहे थे. मगर तलाक के बाद भी आमिर अपनी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) संग वक्त बिताते नजर आते हैं. हाल ही में आमिर और किरण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस तरह-तरह की बाते कर रहे हैं.

लोगों ने दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें किरण राव (Kiran Rao) और आमिर खान साथ में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आमिर खान-किरण राव संग बाते करते दिख रहे हैं. इस दौरान दोनों के हाव-भाव ऐसे हैं कि जैसे ये दोनों अभी भी रिलेशनशिप में हों. दोनों आपसे में कंफर्टेबल भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो पर लोग कमेंट करते हुए ये तक लिख रहे हैं कि आखिर फिर तलाक लिया ही क्यों.

आमिर की फिल्म

बता दें कि आमिर खान और किरण ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि वो आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं मगर हमेशा एक दूसरे के साथ काम करते रहेंगे. और दोनों की दोस्ती भी बनी रहेगी. बीते दिनों आमिर खान (Aamir Khan) अपने बेटे आजाद के जन्मदिन पर भी किरण के साथ थे. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. आमिर खान के काम की बात करें तो वह अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे जो इस साल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में किरण राव ने भी काम किया है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button