लाइफस्टाइल

Mouni Roy की शादी में सहेलियों का अंदाज भी था शानदार, जो दुल्हन की ब्राइड्समेड होती हैं।

शादी में दुल्हन के लुक के साथ ही हर किसी की नजरें दुल्हन की सहेलियों पर रहती हैं, जो दुल्हन की ब्राइड्समेड होती हैं। दुल्हन के लुक के साथ-साथ ब्राइड्समेड को भी अपने लुक पर ध्यान देना होता है।

शादी में दुल्हन के लुक के साथ ही हर किसी की नजरें दुल्हन की सहेलियों पर रहती हैं, जो दुल्हन की ब्राइड्समेड होती हैं। दुल्हन के लुक के साथ-साथ ब्राइड्समेड को भी अपने लुक पर ध्यान देना होता है। ऐसे में हाल ही में ब्याही एक्ट्रेस मौनी रॉय की ब्राइड्समेड ने हमे कई सारे फैशन आईडियाज दिए हैं। जिनसे आप कुछ टिप्स ले सकती हैं।
मौनी की सहेली आमना शरीफ ने शादी वाले दिन साड़ी पहली थी। जहां एक तरफ ब्राइडमेड्स ने मलयाली शादी के लिए कसवू इंस्पायर्ड व्हाइड और गोल्डन रंग की साड़ी पहनी थी तो वहीं आमना ने रेड, पिंक और गोल्ड साड़ी को वियर किया था। वहीं संगीत फंक्शन में उन्होंने कूल ब्लू रंग के मिररवर्क वाले लहंगे को चुना था। जहां एक तरफ संगीत फंक्शन में आमना ग्लैम लुक में नजर आई तो वहीं शादी के दौरान वह बेहद कलरफुल लुक में दिखाई दीं।
मंदिरा ने हल्दी और मेहंदी सेरेमनी में ब्राउन और गोल्डन रंग की एथनिक स्कर्ट और ब्राइट पीले रंग की स्ट्रैपलेस कोर्सेट टॉप को पहना था। बंगाली शादी के लिए मंदिरा ने सब्यसाची की एक हेवी एम्ब्रॉयड्रा साड़ी को पहना था। वहीं मलयाली शादी के लिए उन्होंने कसवू इंस्पायर्ड व्हाइड और गोल्डन रंग की साड़ी को कैरी किया था।
एक्ट्रेस आशका गोराड़िया ने मेहंदी पर गोपी वैद डिजाइन्स का बेहद खूबसूरत प्रिंटेड लहंगा केप सेट पहना था। बंगाली शादी के लिए उन्होंने वाइब्रेंट पीले मिररवर्क वाले हेवी लहंगे को चुना था। मेहंदी लुक को आशका ने बेहद सिंपल रखा था ।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button