राजनीति

जितिन प्रसाद का बड़ा बयान लोग पूछेंगे जितिन के आने का फायदा क्या हुआ

जितिन प्रसाद कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में आए हैं. यूपी विधान सभा चुनाव में जितिन प्रसाद के लिए शाहजहांपुर और आस-पास के जिलों में सीटें जिताने की जिम्मेदारी है.

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) में प्रचार के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच बीजेपी (BJP) नेता और मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने अजीबोगरीब तरीके से लोगों से वोट मांगा. जितिन प्रसाद शाहजहांपुर (Shahjahanpur) की ददरौल (Dadraul) विधान सभा में बीजेपी उम्मीदवार मानवेंद्र सिंह (Manvendra Singh) के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

जीते नहीं तो उठेंगे सवाल

जितिन प्रसाद ने कहा कि यहां ददरौल विधान सभा में मानवेंद्र सिंह को रिकॉर्ड मतों से जिताना है और संदेश देना है. हमारा भी सम्मान हो वर्ना लोग कहेंगे जितिन प्रसाद आए थे फायदा क्या हुआ? हम भी शक्ल दिखाने लायक नहीं होंगे. मुझे ऐसे पद नहीं चाहिए जब मैं नेतृत्व के सामने उसका सही असर ना दिखा सकूं. क्या फायदा ऐसी चीजों का? आप लोगों के दम पर जो कुछ भी मिला है और आप लोगों के विश्वास पर आगे बढ़ रहा हूं. लामबंद हो जाइए, कोई आए या ना आए, कोई पूछे या ना पूछे, छोड़िए अपने निजी स्वार्थ की बात और बड़े लक्ष्य की ओर बढ़िए.

बीजेपी को जिताएं 300 से ज्यादा सीटें

अपने संबोधन में जितिन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश के समुचित विकास, सुदृढ़ कानून व्यवस्था और आपसी भाईचारे को बढ़ावा देने की दिशा में पांच साल में बीजेपी सरकार के कामों को देखते हुए एक बार फिर बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटें जिताएं.

यूपी में बड़ा ब्राह्मण चेहरा हैं जितिन प्रसाद

जान लें कि जितिन प्रसाद कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए हैं. वो उत्तर प्रदेश में बड़े ब्राह्मण चेहरे माने जाते हैं. बीजेपी में आने के बाद जितिन प्रसाद को उत्तर प्रदेश सरकार का मंत्री बनाकर बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. जितिन प्रसाद धौरहरा लोक सभा सीट से दो बार सांसद रह चुके हैं. वो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button