मनोरंजन

फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की दंगल’ की छोटी बबीबा का किरदार निभाने वाली काफी बड़ी हो गई हैं

बॉलीवुड और टीवी पर छोटी उम्र से नजर आले वाले एक्टर लोगों को उस समय हैरान कर देते हैं

Advertisements
AD
बॉलीवुड और टीवी पर छोटी उम्र से नजर आले वाले एक्टर लोगों को उस समय हैरान कर देते हैं जब बड़े होकर सामने आते हैं. आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘दंगल’ (Dangal) गीता फोगाट के बचपन वाले अंदाज और दमदार अभिनय से फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली जायरा वसीम तो सभी को याद हैं. लेकिन क्या आपको बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली बच्ची याद है? अगर याद भी है तो आप उनकी ताजा तस्वीरें देखकर उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. क्योंकि वह अब काफी हसीन हो चुकी हैं.

सुहानी भटनागर की तस्वीर ने चौंकाया

फिल्म में ‘दंगल’ (Dangal) आमिर खान और साक्षी तंवर की चार बेटियां थीं. फिल्म पहलवान गीता-बबीता के ऊपर फिल्माई गई थी. फिल्म में गीता का किरदार जायरा वसीम ने और बबीता का किरदार सुहानी भटनागर ने निभाया था. अब इतने साल बाद सुहानी भटनागर की एक तस्वीर वायरल हो गई. इस तस्वीर में वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. देखिए ये फोटो…

बदल गया है सुहानी का पूरा लुक 

इन तस्वीरों में बबीता उर्फ सुहानी भटनागर का लुक पूरा बदल गया है. फैंस भी इन तस्वीरों को देख अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कितनी बदल गई हो सो ब्यूटिफुल वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यकीन नहीं होता की यह वही बच्ची है.

दंगल से किया दमदार डेब्यू 

सुहानी भटनागर के बारे में बताएं तो उन्होंने बचपन से ही एक्टिंग लाइन में कदम रख दिया था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों से की थी.  सुहानी ने अपनी पढ़ाई फरीदाबाद के दिल्ली पब्लिक स्कूल से की है. सुहानी का एक भाई भी है. सुहानी को एक्टिंग के अलावा सिंगिंग और डांसिंग का भी शौक है. बॉलीवुड फिल्म दंगल उनकी डेब्यू फिल्म है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button