मनोरंजन

आदित्य नारायण ने बेटी का रखा ऐसा यूनीक नाम,

सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) हाल ही बेटी के माता-पिता बने हैं. इन दिनों कपल बेटी की परवरिश में बिजी हैं.

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) हाल ही में पिता बने हैं. उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) ने बेटी को जन्म दिया है. आदित्य ने खुद ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी. अब आदित्य ने अपनी बेटी का बेहद खास नाम रखा है जिसकी जानकारी उन्होंने फैंस को दी है. इसके साथ ही उन्होंने बेटी के नाम का मतलब भी बताया है जो कि बहुत स्पेशल है. 

बेटी का रखा बेहद खास नाम 

दरअसल, आदित्य (Aditya Narayan) ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी सेशन’ रखा था जिस दौरान उन्होंने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया. एक फैन ने आदित्य से उनकी बेटी का नाम पूछा, जिसपर उन्होंने बताया कि उन्होंने पत्नी श्वेता के साथ मिलकर बेटी का नाम ‘त्विशा नारायण झा (Tvisha Narayan Jha) रखा है. वहीं इस नाम का मतलब पूछे जाने पर उन्होंने कहा, इसका मतलब होता है रोशनी और सूरज की किरणें. असल में मेरे पिता के नाम का मतलब उगता हुआ सूरज है. मेरे नाम का मतलब सूरज और मेरी बेटी के नाम का मतलब सूरज की किरणें हैं. इसके साथ ही नाम में श्वेता का नाम भी मौजूद है.

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का बनेंगे हिस्सा?

आदित्य (Aditya Narayan) ने इस सेशन के दौरान ये भी साफ कर दिया है कि वह ‘बिग बॉस ओटीटी 2′ (Bigg Boss Ott 2’ का हिस्सा नहीं है. आदित्य ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा, अभी बहुत सारी खबरें आ रही हैं कि आप ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में आ रहे हैं. ये सच या झूठ? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं पहले ही यह बात सबके लिए साफ कर देना चाहता हूं कि मैं कभी भी एक कंटेस्टेंट के तौर पर ‘बिग बॉस’ में नजर नहीं आऊंगा, न तो मेरे पास वक्त है इसके लिए और न ही इसकी तरफ मेरा कोई झुकाव है.’ 

आदित्य ने इस शो को कहा अलविदा

गौरतलब है कि आदित्य नारायण (Aditya Narayan) कुछ दिनों पहले ही ‘सारे गा मा पा’ शो छोड़ने का फैसला लेकर फैंस को चौंका दिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैं बहुत ही दुख के साथ आपको बताना चाहता हूं कि मैंने ‘सारे गा मा पा’ की होस्टिंग छोड़ दी है. इस शो ने मुझे मेरी खुद की पहचान दी है. शो ने 18 साल के लड़के को एक समझदार आदमी बना दिया जिसकी एक पत्नी और एक बेटी है. 15 साल, 9 सीजन और 350 एपिसोड. यकीन नहीं होता कि हमने इतने साल साथ काम किया. समय कब बीत गया, पता ही नहीं चला.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button