मनोरंजन

इमली से दूर जा रहा आदित्य अपनी चाल में कामयाब हो रही मालिनी

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में आदित्य का ब्रेनवॉश कर आदित्य के मन में इमली के लिए जहर घोल रही है और अब वो धीरे-धीरे कामयाब भी हो रही है.

टीवी सीरियल ‘इमली’ (Imlie) में इन दिनों काफी ट्विस्ट चल रहा है. आदित्य और इमली में दूरियां लगातार बढ़ रही हैं और इस बात का फायदा आर्यन और मालिनी को मिल रहा है. आदित्य लगतार मालिनी की चाल में फंसता जा रहा है और अब वो मालिनी की वजह से अपनी मां को ही नुकसान पहुंचाने वाला है.

आदित्य छोड़ेगा नौकरी

मनस्वी वशिष्ठ (Manasvi Vashist) मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल इमली (Imlie Latest Episode) में अब तक आपने देखा कि कैसे इमली हर तरह के आदित्य के परिवार का ख्याल रख रही है और मालिनी बार बार इमली और आदित्य की राह में कांटे बिछा रही है. वहीं आदित्य ने नौकरी छोड़ने तक का मन बना लिया है. इसके साथ ही वो इमली को अब आर्यन की वजह से और भी नापसंद करने लगा है.

आर्यन ने मालिनी को सुनाई खरी-खोटी

कल के एपिसोड में आपने देखा कि किस तरह से आर्यन ने मालिनी को जमकर खरी खोटी सुनाई और कहा कि वो हर बार इमली से हार जाएगी. ऐसे में अब कहानी में आपको देखने को मिलेगा कि किस तरह से इमली को अभी भी आदित्य का परिवार बेहद पसंद कर रहा है. आपने अब तक देखा कि इमली परिवार के लोगों को घर छोड़ने से रोक लेती है. इमली के आने से अपर्णा काफी खुश हो जाती है. हालांकि मालिनी को इमली का आना जरा भी पसंद नहीं आता है.

घर छोड़ने की बात कहेगा आदित्य

अब मालिनी को जैसे की पता लगता है कि एक बार फिर से इमली इस घर में वापसी करने वाली है वो फिर से आदित्य के पास जाकर उसे इमली के खिलाफ भड़काने लगती है और वो हर बार की तरह अपने चाल में कामयाब हो जाती है. मालिनी की बातों में आकर आदित्य ने ये फैसला कर लिया है कि अगर इमली इस घर में आती है तो वो हमेशा के लिए ये घर छोड़कर चला जाएगा और आदित्य अपना ये फैसला अर्पणा को सुनाता है, जिसे सुनकर अर्पणा के होश उड़ जाते हैं.

मां को आएगा हार्टअटैक

सीरियल ‘इमली’ के आने वाले एपिसोड (Imlie Upcoming Episode) में आप देखेंगे कि आदित्य बिना देर किए अपर्णा के पास पहुंच जाएगा और वो घर छोड़ने की बात करेगा जिसे सुनकर अपर्णा को हार्टअटैक आ जाएगा और इमली भी ये बात जानकर दौड़ी आएगी औऱ इस दौरान आर्यन ने पूरा इलाज का खर्च उठाने का फैसला कर लिया है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर अब जब अर्पणा के बारे में इमली को पता चलेगा तो आखिर क्या होने वाला है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button