मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी और बादशाह पर फूटा मिस यूनिवर्स हरनाज सिंधू के फैंस का गुस्सा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के साथ बादशाह और शिल्पा शेट्टी भी दिख रही हैं।

साल 2021 में भारत की हरनाज कौर सिंधू ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया था। इस सफलता के बाद हरनाज को देशभर से प्यार मिल रहा है। कुछ समय पहले, हरनाज कौर सिंधू पॉपुलर रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में शामिल हुईं। इस मौके का एक वीडियो उन्होंने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वह शो के जज शिल्पा शेट्टी, बादशाह और किरण खेर के साथ दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में शिल्पा और बादशाह का व्यवहार मिस यूनिवर्स के लिए देखकर लोग हैरान रह गए हैं और अब शिल्पा शेट्टी और बादशाह को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

क्या है वीडियो में? हरनाज कौर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि मिस यूनिवर्स ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ के सेट पर जा रही हैं और फिर वह आगे जाकर किरण खेर, शिल्पा शेट्टी और बादशाह से मिलती हैं। इस दौरान वह हाथ जोड़कर सबसे प्यार से मिलती हैं लेकिन बादशाह और शिल्पा शेट्टी का व्यवहार हैरान करने वाला है। बादशाह मिस यूनिवर्स को देखकर कहते हैं, ‘कोई तीसरा बंदा आया है चंडीगढ़ से।’ दूसरी तरफ शिल्पा भी अपनी बहन शमिता शेट्टी के कंधे पर हाथकर रखकर उनसे गप्पे मारती हैं। दोनों का यही एटीट्यूड देखकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

लोगों ने लगाई फटकार बादशाह और शिल्पा शेट्टी का ये एटीट्यूड हरनाज कौर सिंधू के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। ऐसे में अब दोनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘शिल्पा शेट्टी हरनाज सिंधू को देखकर मुंह क्यों बना रही है? ईर्ष्या।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इनके मैनर्स कहां गए।’ तीसरे ने लिखा, ‘इनके चेहरे को क्या हो गया है। कितने फैक एक्सप्रेशन हैं इनके।’ इसी तरह बड़ी संख्या में लोग बादशाह और शिल्पा को खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button