मनोरंजन

कच्चा बादाम’ गाकर रातों-रात स्टार बनने वाले भुबन बादायकर के बदले दिन,

इन दिनों 'कच्चा बादाम' गाना सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिंग में से एक बना हुआ है।

इस गाने पर आमजन से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी तक वीडियो बना रहे हैं। इस गाने के ओरिजिनल सिंगर मूंगफली विक्रेता भुबन बादयाकर इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं।
इंटरनेट की दुनिया में कब क्या वायरल हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है। कई ऐसे लोग हैं जो सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात स्टार बन गए हैं। इनमें रानू मंडल से लेकर डब्बू अंकल और ‘बचपन का प्यार’ से फेमस हुए छोटे बच्चे सहदेव का नाम भी शामिल है। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है भुबन बादायकर का, जिन्होंने ‘कच्चा बादाम’ गाना गाया है। इन दिनों ‘कच्चा बादाम’ गाना सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिंग में से एक बना हुआ है। इस गाने पर आमजन से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी तक वीडियो बना रहे हैं। इतना ही नहीं ये गाना देश के साथ विदेशों तक में फेमस हो गया है। अब इस गाने के ओरिजिनल सिंगर मूंगफली विक्रेता भुबन बादयाकर इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं।
म्यूजिक कंपनी के साथ रिकॉर्ड किया था गाना- कच्चा बादाम के सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद भुबन बादायकर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने एक म्यूजिक कंपनी के साथ कच्चा बादाम गाना रिकॉर्ड किया था, लेकिन उन्हें शिकायत थी कि इस गाने के लिए उन्हें उनके पैसे नहीं दिए गए। इसके अलावा लोग आते हैं और उनके साथ वीडियो बनाकर चले जाते हैं, लेकिन उन्हें उनका हक नहीं मिलता है। जिसके बाद लोग मांग करने लगे कि भुबन को उनका हक दिया जाए।

भुबन बादायकर को म्यूजिक कंपनी ने दिया इतने लाख का चेक बांग्ला भाषा में कच्चा बादाम गाने के ओरिजिनल सिंगर भुबन बादयाकर एक मूंगफली विक्रेता हैं और वह इस गाने को गाकर अपनी मूंगफली बेचते हैं, ताकि ग्राहक आकर्षित हो सकें, बहरहाल इस गाने की वजह से अब भुबन बादयाकर के भी दिन बदल गए हैं। दरअसल जिस म्यूजिक कंपनी ने भुबन बादयाकर से ये गाना रिकॉर्ड करवाया था, उस म्यूजिक कंपनी ने उन्हें तीन लाख का चेक दिया है और साथ ही उनके साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया है। कंपनी ने ये भी कहा है कि इसके लिए वह भुबन को डेढ़ लाख रुपये भी दे चुकी है। हालांकि यूजर्स को ये बात पसंद नहीं आई है। लोगों के कहना है कि ये भुबन के साथ नाइंसाफी है, उन्हें बेवकूफ बनाया जा रहा है और बहुत कम पैसे दिए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button