देश

अक्षय कुमार ने की सीएम धामी से मुलाकात तो मना नहीं कर पाए अभिनेता

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों शूटिंग के लिए उत्तराखंड आए हुए हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. इस दौरान अभिनेता पहाड़ी टोपी पहने नजर आए.

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों उत्तराखंड में फ़िल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे हुए हैं. उन्होंने देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से, उनके आवास में पहुंचकर मुलाकात की. इस दौरान अभिनेता उत्तराखंड की पहाड़ी टोपी पहने नजर आए. वहीं, उन्होंने मुख्यमंत्री को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बधाई भी दी.

उत्तराखंड को बताया शूटिंग के लिए अच्छी जगह

बता दें कि अक्षय कुमार पिछले कई दिन से मसूरी में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. उनके साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत भी शूटिंग के लिए पहुंची हुईं हैं. ऐसे में उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात काफी अच्छी रही. अक्षय कुमार ने जहां एक तरफ उत्तराखंड को फिल्म शूटिंग के लिए बहुत ही बेहतरीन जगह बताया, तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से गले मिलकर चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दीं.

सीएम ने केदारनाथ की प्रतिलिपि की भेंट

इस दौरान अक्षय कुमार उत्तराखंड की टोपी पहने नजर आए, जो उन पर पर बहुत खूबसूरत लग रही थी. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने यह टोपी उन्हें भेंट की थी. इसके साथ ही मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को केदारनाथ मंदिर की प्रतिलिपि भी भेंट की.

ब्रांड एंबेसडर बनेंगे अक्षय

मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमने उन्हें (अक्षय कुमार को) एक प्रस्ताव दिया था, उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है. अब वह उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम करेंगे.

उत्तराखंड में 14 फरवरी को होना है मतदान

बता दें कि उत्तराखंड में 70 विधानसभा सीटों के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है. इस बार सभी सीटों पर 632 प्रत्याशी मैदान में हैं. इनमें से गढ़वाल मंडल की 41 सीटों में 391 प्रत्याशी, तो कुमाऊं मंडल की 29 सीटों पर 241 प्रत्याशी चुनाव में किस्मत आजमा रहे हैं. वहीं, राज्य में मुख्य मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच में ही है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button