मनोरंजन

इस थीम पर आधारित होगी आलिया-रणबीर की ड्रीम वेडिंग

बॉलीवुड के मशहूर कपल में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं

पूरे देश में इनके फैंस इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपल की शादी की हर डीटेल को जानने के लिए सभी लोग उत्सुक है, जहां पिछले दिनों इनकी शादी की डेट का खुलासा हुआ था तो वहीं अब इनकी वेडिंग थीम भी सामने आ रही है। रणबीर और आलिया की शादी की थीम पेस्टल होगी और कपल की ड्रेसिंग सब्यसाची और मनीष मल्होत्रा मिलकर करेंगे। 

पेस्टल होगी शादी की थीम  बॉलीवुड के बाकी कपल्स की ही तरह आलिया और रणबीर ने भी अपनी शादी को पेस्टल कलर्स से सजाने का मन बना लिया है। इससे पहले अनुष्का शर्मा और विराट की शादी में भी पेस्टल कलर्स ती थीम देखने को मिली थी। अब देखना यह होगा कि आलिया और रणबीर की शादी की यह थीम कितनी शानदार होती है।

सब्यसाची के लहंगे में आलिया  अब तक सामने आई खबरों के मुताबिक, आलिया भट्ट गुलाबी रंग का लहंगा पहन दुल्हनिया बनेंगी। उनके लहंगे को लोकप्रिय फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया है। अपनी शादी के और फंक्शन्स के लिए आलिया मनीष मल्होत्रा के  डिजाइन किए कपड़े पहने नजर आएंगी। वह अपनी शादी के दिन मनीष मल्होत्रा द्वारा बनाया गया एक विशेष दुपट्टा भी पहनेंगी।
शादी के लिए सजा आरके स्टूडियो शादी के समारोह शुरू होने से कुछ दिनों पहले ही रणबीर कपूर के पुश्तैनी घर, ‘आरके हाउस’ को पूरी तरह से सजाया गया है। स्टूडियो में हुई सजावट के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
क्या 14 अप्रैल को होगी शादी? अभी कुछ दिनों पहले ही आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने आलिया और रणबीर की शादी की तारीख 14 अप्रैल कंफर्म की है। लेकिन अभी भी दोनों की शादी की तारीख को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। आलिया के चाचा ने ये भी खुलासा किया कि कपल बांद्रा स्थित आरके हाउस में पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। आरके हाउस का नाम ‘वास्तु’ है। यहां इस रणबीर का माता- पिता यानी ऋषि कपूर और नीतू कपूर की भी शादी हुई थी।
ये होंगे शादी के गेस्ट  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली, आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, रोहित धवन, वरुण धवन, जोया अख्तर और कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हैं। आलिया और रणबीर अपने हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे। कपल के एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘रणबीर और आलिया ने साउथ अफ्रीका में हनीमून का फैसला किया है। विदेश में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद कपल ने फिर से अफ्रीका में सफारी करने का प्लान किया है।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button