अलीगढ़उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़: आवारा सांड की टक्कर से बाइक के उड़े परखच्चे, 2 घायल

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव नगोला निवासी युवक उदयवीर सिंह पुत्र जय सिंह अपने पड़ोसी ताऊ के बेटे विनोद के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर से सुबह अलीगढ़ पलवल हाईवे से गुजर कर अलीगढ़ शहर में मजदूरी के लिए गए थे।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव नगोला निवासी युवक उदयवीर सिंह पुत्र जय सिंह अपने पड़ोसी ताऊ के बेटे विनोद के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर से सुबह अलीगढ़ पलवल हाईवे से गुजर कर अलीगढ़ शहर में मजदूरी के लिए गए थे। जिसके बाद मजदूरी का काम खत्मकर दोनों बाइक सवार युवक अलीगढ़ से शुक्रवार की दोपहर को अपने घर वापस लौट रहे थे। उसी दौरान अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित सड़क किनारे खेतों में घूम रहा एक आवारा सांड अचानक खेतों से दौड़ता हुआ, अलीगढ़ पलवल हाईवे के बीचो बीच पहुंच गया।

जिसके बाद बाइक सवार युवक आवारा सांड को अचानक सड़क पर आता देख अपनी रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठे। जिसके बाद बाइक अनियंत्रित होकर अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित करसुआ गांव के पास सड़क के बीचो बीच खड़े आवारा सांड में तेज रफ्तार के साथ जोरदार टक्कर लग गई। बाइक और सांड के बीच हुई आमने-सामने की एक जोरदार भिड़ंत के बाद दोनों बाइक सवार युवक बाइक समेत सड़क पर गिरते ही गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक्सीडेंट होता देख स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सरकारी एंबुलेंस के जरिए दोनों घायलों को उपचार के लिए पहले सीएचसी खैर में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने बाइक सवार लड़कों की हालत को नाजुक देखते हुए सरकारी एंबुलेंस के जरिए जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया। जिसके बाद एक्सीडेंट में घायल युवकों के द्वारा घटनास्थल पर मौजूद लोगों के फोन से एक्सीडेंट की सूचना परिवार के लोगों को दी गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी कुछ घंटे बाद जिला अस्पताल पहुंच गए।

रिपोर्टर – लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button