अलीगढ़उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ – हिंदू देवी देवताओं के अपमान को लेकर AAP के मंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अलीगढ़ - हिंदू देवी देवताओं को न मानने और उनकी पूजा न करने की शपथ दिलाने के मामले में दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के खिलाफ अलीगढ़ के थाना दिल्ली गेट में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है।

अलीगढ़ – हिंदू देवी देवताओं को न मानने और उनकी पूजा न करने की शपथ दिलाने के मामले में दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के खिलाफ अलीगढ़ के थाना दिल्ली गेट में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है। दरअसल आम आदमी पार्टी के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम दिल्ली में एक धर्मांतरण कार्यक्रम के दौरान कई लोगों को बौद्ध धर्म अपनाने और हिंदू देवी देवताओं की पूजा छोड़ने का संकल्प दिलाया था। इस कार्यक्रम का वीडियो भी वायरल हुआ। उसके बाद से राजेंद्र पाल गौतम विवादों में घिर गए हैं।

भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष फरहीन मोहसिन अंसारी ने थाना देहली गेट में राजेंद्र पाल गौतम के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। फरहीन मोहसिन अंसारी ने कहा है कि राजेंद्र पाल गौतम ने दिल्ली सरकार में मंत्री रहते हुए संवैधानिक गरिमा को ठेस पहुंचाया है। वही देश में सांप्रदायिक जहर और हिन्दू समुदाय को बरगलाने का कृत्य किया है।

फरहीन अंसारी ने बताया कि हिंदू देवी देवताओं का जो अपमान किया है उसे हमारे देश की अखंडता को खतरा है. इसलिए थाना देहली गेट में मुकदमा दर्ज कराने के लिए शिकायती पत्र दिया है. वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया है।

रिपोर्टर – लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button