अलीगढ़उत्तर प्रदेशक्राइम न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़: रोडवेज बस ने 22 वर्षीय युवक को कुचला,वाल्मीकि समाज के लोगों ने शहर के बीच किया चक्का जाम

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ शहर की कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के बीचोबीच गुजर रहे दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे स्थित चौकी रसाल गंज के पास देर रात एक तेज रफ्तार रोडवेज बस में वाल्मीकि समाज के एक 22 वर्षीय युवक को उस दौरान कुचल डाला

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ शहर की कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के बीचोबीच गुजर रहे दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे स्थित चौकी रसाल गंज के पास देर रात एक तेज रफ्तार रोडवेज बस में वाल्मीकि समाज के एक 22 वर्षीय युवक को उस दौरान कुचल डाला जब युवक सूतमिल चौराहे की तरफ से अपने घर वापस जिला मलखान सिंह अस्पताल स्थित सरकारी क्वार्टर पर जा रहा था। 22 वर्षीय वाल्मीकि समाज के युवक की मौत की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे वाल्मीकि समाज में फैल गई और देखते ही देखते सैकड़ों की तादात में लोग सड़कों पर उतर कर घटनास्थल पर पहुंच गए। लेकिन लोगों के मौके पर पहुंचने से पहले ही पुलिस मृतक युवक की लाश को अपने कब्जे में लेकर जा चुकी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे गुस्साए वाल्मीकि समाज के लोगों ने नेशनल हाईवे पर वाहनों का आवागमन बंद करते हुए पूरी तरह से चक्का जाम कर दिया। इस दौरान वाहन सवार लोगों को बाल्मीकि समाज के गुस्साए लोगों को गुस्से का भी शिकार होना पड़ा।रोडवेज बस से कुचलकर वाल्मीकि समाज के युवक की मौत और गुस्साए परिजनों द्वारा नेशनल हाईवे पर जाम लगाने की सूचना मिलते ही एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत समेत पुलिस के उच्च अधिकारी बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी गुस्साए मृतक युवक के परिवार के लोगों को समझाने बुझाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। तो वही मौके पर लगातार तनाव की स्थिति बनी हुई है।

वहीं इस पूरे मामले पर नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत का कहना है कि रसलगंज चौकी के पास देर रात गांधीपार्क बस अड्डे से दिल्ली की तरफ जा रही है कि रोडवेज बस ने 22 वर्षीय युवक नितिन को कुचल दिया। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। युवक को मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जिला अस्पताल भी ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे डेड घोषित कर दिया। मृतक युवक के परिजनों के द्वारा मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित तहरीर दी गई है जिस पर तत्काल बन्नादेवी थाने पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पुलिस द्वारा मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी वहीं मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस प्रशासन के सामने रखी गई है। उनकी मांगों को लेकर आश्वासन दिया गया।जबकि मृतक परिवार के लोगों से वार्तालाप जारी है,ओर उनकी मांगों को देखते हुए उस प्रस्ताव को आगे भेजा जाएगा।जबकि आगे मृतक युवक के पोस्टमार्टम के बाद ही पुलिस के द्वारा कोई अग्रिम कार्यवाई होगी।

जबकि मृतक युवक के परिजनों द्वारा पुलिस को बताया कि 2 दिन पहले ही मृतक युवक का किसी से झगड़ा हुआ था।तब उस व्यक्ति के द्वारा उसको धमकी दी गई थी।वहीं पुलिस धमकी दिए जाने वाली बात को भी ध्यान में रखते हुए विवेचनात्मक जांच होगी और जांच में कोई ऐसी बात सामने आई तो कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ ही कहा कि पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में अभी तक रोडवेज बस से युवक का एक्सीडेंट होना ही सामने आया हैं। लेकिन सड़क पर जाम लगाएं लोगों से पुलिस की लगातार बातचीत जारी है।

रिपोर्टर – लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button