अलीगढ़उत्तर प्रदेशक्राइम न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ : एएमयू कैंपस में तमंचे के बल पर लगवाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

अलीगढ़ एएमयू में एमटेक के हिंदू छात्र का किया गया मानसिक उत्पीड़न समुदाय विशेष के छात्र ने तमंचे के बल पर हिंदू छात्र से पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लगवाने के साथ हाथ से कलावा उतरवाने का भी लगाया

अलीगढ़ एएमयू में एमटेक के हिंदू छात्र का किया गया मानसिक उत्पीड़न समुदाय विशेष के छात्र ने तमंचे के बल पर हिंदू छात्र से पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लगवाने के साथ हाथ से कलावा उतरवाने का भी लगाया आरोप पीड़ित छात्र ने कहा मेरी बहन को भी हिजाब पहनाने की धमकी दी है, जनपद बुलंदशहर के गांव कारणवश के रहने वाला छात्र साकेत कुमार अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एमटेक प्रथम वर्ष का छात्र है। छात्र का आरोप है कि एएमयू के सुलेमान हॉल में मेरे साथ रहवर नाम के मुस्लिम छात्र ने जबरन नशे की हालत में तमंचे के बल पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाए। और मेरे हाथ में बंधा हुआ कलावा भी उतरवा दिया। आगे छात्र का आरोप है कि आरोपी छात्र ने मेरी बहन को हिजाब बनाने की भी धमकी दी है, इन तमाम बातों का मैंने विरोध किया तो उसने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें मेरे सर और बाजू में गंभीर चोट भी आई हैं। आनन-फानन में छात्रों द्वारा मुझे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। अब स्वस्थ होने के बाद मेरे द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने कहा कि नॉर्मल घटना की तहरीर दे दो यह तहरीर विवादित है।

इसी शिकायत को लेकर हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोगों के साथ पीड़ित छात्र सिविल लाइंस थाने पहुंचा, पुलिस ने छात्र को कार्यवाही का आश्वासन दिया है। बता दें हिंदू छात्र के साथ मारपीट करने वाला यह वही मुस्लिम छात्र है जिसने लगभग 1 वर्ष पहले एएमयू की एक हिंदू छात्रा को सोशल मीडिया के माध्यम से हिजाब पहनाने की धमकी दी थी। मामला सुर्खियों में आने के बाद छात्र के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही भी की थी।

रिपोर्टर – लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button