अलीगढ़उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़: नहर में मछली पकड़ने गए युवक की दलदल में फंसकर हुई दर्दनाक मौत

यूपी के अलीगढ़ जिले की कोतवाली खैर इलाके के अलीगढ़ पलवल रोड स्थित नयाबास नहर में 4 दोस्तों के साथ मछली पकड़ने के लिए गए 18 वर्षीय युवक की मछली पकड़ते हुए अचानक देखते ही देखते नहर में की दलदल में समा गया।

यूपी के अलीगढ़ जिले की कोतवाली खैर इलाके के अलीगढ़ पलवल रोड स्थित नयाबास नहर में 4 दोस्तों के साथ मछली पकड़ने के लिए गए 18 वर्षीय युवक की मछली पकड़ते हुए अचानक देखते ही देखते नहर में की दलदल में समा गया। जिसके चलते युवक की पानी मे हो रही दलदल में समाकर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। तो वहीं पुलिस ने साथ में मौजूद दोस्तों से मृतक युवक के परिजनों को जानकारी करते हुए मोबाइल फोन से मृतक युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। 18 वर्षीय बेटे की मौत की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में चीत्कार और कोहराम मच गया। तो वहीं पुलिस ने मृतक युवक के साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर इलाके के अलीगढ़ पलवल रोड पर स्थित नयाबास नहर पर उस वक्त दर्दनाक खबर सामने आई है। जब 4 दोस्तों के साथ नहर में मछली पकड़ने के लिए आए चार युवकों में से एक 18 वर्षीय युवक रोहित उर्फ शाहनवाज मछली पकड़ते हुए पानी के अंदर हो रही दलदल में डूब गया। थाना देहली गेट इलाके के शाहजमाल क्षेत्र से करीब 30 किलोमीटर दूर नयाबास नहर में मछली पकड़ने के लिए आए युवक रोहित को नहर में हो रही दलदल में समाते हुए देख साथ में मौजूद लड़को के होश उड़ गए और उन्होंने नहर की दलदल में फंस समा रहे अपने दोस्त को बचाने के लिए चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर-शराबे की आवाज सुनकर सैकड़ों की तादाद में लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया। जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा नहर के दलदल में डूबे युवक की सूचना कोतवाली खैर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गए और मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे करीब 9 गोताखोरों की मदद से नहर की दलदल में समा चुके युवक की तलाश शुरू कर दी गई। कई घंटों की मशक्कत के बाद नहर में डूबे युवक को गोताखोरों के द्वारा तलाश करते हुए दलदल मे डूबे युवक को तलाशते हुए ढूंढ निकाला। लेकिन तब तक मछली पकड़ने के लिए आए युवक की दलदल में फंसकर दर्दनाक मौत हो चुकी थी। जिसके बाद पुलिस ने मृतक युवक रोहित उर्फ शाहनवाज पुत्र रहीश के साथ मछली पकड़ने के लिए आए उसके दोस्तों से उसके परिवार के लोगों की जानकारी की गई। मृतक युवक के परिजनों को मोबाइल नंबर से फोन कर उसके बेटे रोहित उर्फ शाहनवाज की मौत की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई। तो वहीं पुलिस ने थाना देहली गेट इलाके के शाहजमाल निवासी मृतक युवक रोहित उर्फ शाहनवाज के तीनों दोस्त शाजिद पुत्र वाजिद,फैजान पुत्र राजुद्दीन,आलम पुत्र पप्पू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

रिपोर्टर – लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button