ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी अमिताभ बच्चन की फिल्म

नागराज मंजुले निर्देशित झुंड एक प्रशंसित फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन के किरदार की खूब तारीफ हुई।

अमिताभ बच्चन अभिनीत झुंड साल 2022 की उन फिल्मों में शामिल हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर भले ही अपना असर ना छोड़ा हो, मगर तारीफों से मालामाल रहीं। सिनेमाघरों के बाद झुंड अब ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है और हम आपको बता रहे हैं कि समीक्षकों की तारीफें बटोर चुकी इस फिल्म को आप कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

नागराज मंजुले निर्देशित यह फिल्म विजय बरसे के जीवन पर आधारित एक आत्मकथा है, जो एक रियल लाइफ हीरो और स्लम सॉकर के फाउंडर हैं। यह एक ऐसा संगठन है, जो फुटबॉल खेल के जरिए वंचित पृष्ठभूमि के बच्चों की भलाई और विकास के लिए काम करता है।

झुंड एक झुग्गी बस्ती में रहने वाले के जीवन और अपने सपने को हासिल करने के उसके संघर्ष की कहानी है। इस फिल्म में नायक अपने जीवन के अनुभवों का उपयोग अपने और अपने समुदाय के लिए सामाजिक बाधाओं को तोड़ने के लिए एक रास्ता बनाने के लिए करता है और लाखों युवाओं को अपने सपनों के प्रति जुनूनी होने के लिए प्रेरित करता है, जो इसे समर्पण और दृढ़ संकल्प के साथ रियल बनाता है।

अंकुश गेदम, आकाश थोसर, रिंकू राजगुरु जैसे एक दर्जन से अधिक बच्चों और यंग एडल्ट्स ने अपनी भूमिकाओं को बिना किसी खामियों के पोट्रे करते हुए फिल्म को लार्जर दैन लाइफ बना दिया है। अमिताभ बच्चन ने विजय बरसे के रूप में अपने सफर को बड़ी ही ईमानदारी और उत्कृष्ट अभिनय के साथ बताते हुए भूमिका निभाई है।

कब और कहां देखें झुंड?

इस बेहतरीन फिल्म को अगर आप सिनेमाघरों में नहीं देख सके तो यह मौका आपके सामने हाजिर है। झुंड को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 6 मई से देख सकते हैं। फिल्म इस दिन प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दी जाएगी। निर्देशक नागराज मंजुले का मानना है, “झुंड में एक मजबूत नैरेटिव है, जो दर्शकों को आकर्षित करने के लिए काफी है। बच्चों के साथ अमित जी ने सचमुच किरदारों में जान डाल दी है। दर्शकों से बहुत सारा प्यार मिलने के बाद मुझे खुशी है कि अब लोगों को इसे Zee5 पर डिजिटल रिलीज के साथ बार-बार देखने को मिलेगा।” फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमथ, गार्गी कुलकर्णी, मीनू अरोड़ा और मंजुले द्वारा निर्मित किया गया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button