मनोरंजन

इस हसीना ने पार कर दी थीं सारी हदें, एक सीन के लिए उतार दिए अपने सारे कपड़े

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) ने एक फिल्म के लिए न्यूड सीन देकर सनसनी मचा दी थी. फिल्म में उनके काम आज भी चर्चा होती है. इस फिल्म के चलते वह एकदम से सुर्खियों में आ गई थीं.

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. अमला फिल्म ‘अदाई’ को लेकर खूब मशहूर हुईं. इस फिल्म में उन्होंने एक इंटेंस न्यूड सीन दिया था जिससे तहलका मच गया था. उनके इस सीन की आज भी खूब चर्चा होती है.

आसान नहीं था न्यूड सीन शूट करना

अमला (Amala Paul) की फिल्म ‘अदाई’ साल 2019 में रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने एक न्यूड सीन शूट किया था. लेकिन अमला के लिए ये सीन शूट करना बिल्कुल भी आसान नहीं था. शूट के वक्त सेट पर लगभग 15 लोग मौजूद थे और वह बहुत नर्वस थीं. द हिंदू के साथ इंटरव्यू के दौरान अमला (Amala Paul) ने बताया, जब मैं सेट पर पहुंची तो मैं बहुत तनाव महसूस कर रही थी. मैं बैचेन हो रही थी ये जानने के लिए कि सेट पर क्या हो रहा है? कौन-कौन लोग वहां पर होंगे? वहां पर सुरक्षा की व्यवस्था है कि नहीं.

डायरेक्टर ने दिया था ये ऑप्शन

उन्होंने आगे बताया कि सेट पर 15 लोग मौजूद थे. अगर मुझे क्रू मेंबर्स पर भरोसा नहीं होता तो मैं ये सीन कभी नहीं करती. अमला (Amala Paul) ने ये भी बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें कॉस्ट्यूम का सहारा लेने का भी ऑप्शन दिया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था और कहा कि आप चिंता मत करिए मैं ये सीन कर लूंगी.

इंडस्ट्री छोड़ने का बना लिया था मन

‘अदाई’ से पहले अमला (Amala Paul) ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था. उन्होंने इस बारे में बताया कि, मैंने अपने मैनेजर से कहा कि मैं इंडस्ट्री छोड़ना चाहती हूं क्योंकि फिल्ममेकर्स से जो मुझे सिनोप्सिस मिल रहे हैं सभी झूठ जैसे लगते हैं. हां, ये फिल्में महिला केंद्रित हैं लेकिन कॉन्सेप्ट बहुत सिंपल है. जैसे रेप विक्टिम, बदला लेना या फिर एक पत्नी है जो अपने पति को सपोर्ट करती है और त्याग करने वाली मां. मुझे इस तरह के झूठ का हिस्सा नहीं बनना था.

इस फिल्म में नजर आएंगी अमला

अमला पॉल (Amala Paul) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘रंजिश ही सही’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था जिसे लोगों ने खूब सराहा. इस फिल्म में अमला दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी के किरदार में नजर आएंगी और 70 के दशक का उभरता हुआ इंडियन सिनेमा देखने को मिलेगा. फिल्म में अमला के अलावा ताहिर राज भसीन और अमृता पुरी भी दिखाई देंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button