देशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ में सम्पत्ति बंटवारे से नाराज बेटे ने माता पिता और भतीजी की हथौड़े से मार कर की हत्या

आरोपी ने खुद थाने में सरेंडर कर दिया

अलीगढ़ में प्रॉपर्टी के विवाद में दो भाइयों में हुआ विवाद खूनी जंग में तब्दील हो गया. छोटे भाई के सिर पर खून सवार हो गया . और अपने माता पिता की ईट-पत्थर व हथौड़ा मार कर हत्या कर दी वहीं बड़े भाई की बेटी की घर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसने दम तोड़ दिया है. घटना के बाद इलाके में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. बताया जा रहा है कि माता पिता द्वारा किए गए प्रोपर्टी के बंटवारे से छोटा बेटा खुश नहीं था. जिसके बाद उसने दर्दनाक घटना को अंजाम दिया. ,आरोपी ने खुद थाने में सरेंडर कर दिया. मौके पर भारी पुलिस बल के साथ एसएसपी कला निधि नैथानी मौके पर पहुंचे. घटना थाना गांधी पार्क थाना इलाके के विकास नगर गली नंबर एक की है.

 
 

विकास नगर गली नम्बर एक में रहने वाले ओम प्रकाश एडीओ पंचायत से रिटायर्ट हुए थे. बताया जा रहा है कि 22 साल का सौरभ जिम खोलना चाहता था. वहीं संपप्ति बंटवारे को लेकर सौरभ अपने पिता से नाराज था. सोमवार को भी बंटवारे को लेकर क्लेष हुई. और संपत्ति बंटवारे से नाराज सौरभ के सिर पर खून सवार हो गया. और अपने माता पिता की ईंट – पत्थर और हथौड़ा से मार कर हत्या कर दी. इस दौरान बड़े भाई की चार साल की लड़की पर भी हमला कर घायल कर दिया. जिसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया हैं. वहीं घटना के बाद सौरभ थाना गांधी पार्क पुहंच गया और खुद को सरेंडर कर दिया. पुलिस के सामने अपने माता-पिता की हत्या करना कुबूल कर लिया. वहीं घटना में इस्तेमाल हथौड़ा घर से बरामद कर लिया गया है.

 

थाने में सरेंडर करने के बाद आरोपी सौरभ ने बताया कि 3 साल से गुस्से का गुबार भरा था. जिसे मैंने अपने मां-बाप को मार कर निकाल दिया. सौरभ ने बताया कि अपने पिता से कहा था कि छोटा मोटा काम डलवा दो. सौरभ ने काम के लिए पैसे भी मांगे थे. जिसके बाद विवाद बढ़ गया. सौरभ ने बताया कि जो कुछ हाथ में आया. उसी से अपने मां-बाप और भतीजी को मारा. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी सौरभ थाने में पहुंचा और बताया कि घर में मौजूद माता पिता की हत्या कर दी है. पिता ओम प्रकाश एडीओ पंचायत से रिटायर हुए थे. वही मौके पर फील्ड यूनिट पहुंच गई है. एसएसपी ने बताया कि वारदात करने के पीछे प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद और पारिवारिक संपत्ति के बंटवारे को मुख्य कारण बताया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी ने बताया कि इस मामले में वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

बाइट – सौरभ आरोपी

 

बाइट – कला निधि नैथानी, एसएसपी, अलीगढ़

रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button