मनोरंजन

65 साल के अनिल कपूर ने फोटोशूट में किया 20 साल के लड़कों को फेल,

65 साल के बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहते हैं।

एक बार फिर उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में काफी जवान दिख हैं। अनिल की इस फिटनेस का राज हर कोई जानना चाहते है। 65 साल की उम्र में जैसी उनकी बॉडी है, वो आकार पाना कई युवाओं के लिए सपना सच होने जैसा है।
समंदर किनारे खड़े अनिल कपूर बेहद हैंडसम दिख रहे हैं। एक्टर के फोटो शेयर करते ही उनके फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है। एक फैन ने उनकी फोटो पर कमेंट किया कि ‘आपकी एनर्जी और पीछे के सीन ने पॉजिटिविटी को दोगुना कर दिया है।’ दूसरे ने लिखा है ‘यंग मैन’।
बता दें कि अनिल कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। बुधवार को ही उन्होंने अपने श्रीलंका टूर की तस्वीरें साझा की थीं। जिसमें वे संमदर किनारे टहलते हुए दिख रहे हैं। वहीं उन्होंने अपने बाइसेप्स फ्लांट करते हुए भी फोटो शेयर की थी। एक्टर की तस्वीरों को फैन खूब पसंद कर रहे हैं। अनिल फिटनेस के लिए रोजाना सुबह 6 बजे उठकर खाली पेट पानी पीते हैं। उसके बाद साइकिलिंग और जॉगिंग करते हैं।
अनिल डायट में जो भी लेते हैं, उसकी कैलोरी काउंट होती है। ब्रेकफर्स्ट में अंडा और अनाज-फल लेते है। सेंडविच के साथ पत्ता गोभी और सलाद भी खाते हैं। अनिल उबली हुई दाल और ब्राउन राइस लंच में खाते हैं। रात को जल्दी लंच कर लेते हैं। जिसमें फिश या चिकन शामिल होता है। अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म जुग-जुग जियो में दिखेंगे। राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। पिछली बार उन्हें AK Vs AK में देखा गया था। जिसमें उन्होंने अनुराग कश्यप के साथ एक्टिंग की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button