अन्य

एक्सीडेंट के बाद वापस लौटा ‘बचपन का प्यार’, Noha Fatehi के गाने पर मचा डाला धूम

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से सहदेव दिरदो का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

 पिछले साल ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) सॉन्ग ने जमकर तहलका मचाया था. इस गाने को छत्तीसगढ़ के सहदेव दिरदो ने गाया था और उसके बाद बॉलीवुड के पॉप स्टार बादशाह ने नई ऊंचाई दी. अपने अनोखे गाने व अंदाज से सहदेव दिरदो देशभर में छा गए और हर जगह उनकी तारीफ हो रही थी. हालांकि, एक समय ऐसा भी आया जब लोगों ने उनके लिए दुआएं भी की. जी हां, पिछले साल के आखिर में एक सड़क दुर्घटना में सहदेव दिरदो बुरी तरह घायल हो गए. कई हफ्तों तक अस्पताल में रहने के बाद सहदेव की रिकवरी हुई और एक बार फिर इंस्टाग्राम समेत तमाम सोशल प्लेटफॉर्म पर जलवे बिखेरने लगे.

सहदेव दिरदो का एक और सॉन्ग आया सामने

सहदेव दिरदो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक और वीडियो अपलोड किया है. ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) बॉय सहदेव दिरदो का नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने ‘डांस मेरी रानी’ (Dance Meri Rani) पर डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और अब तक इसे 64.5k बार देखा जा चुका है. वीडियो को पिछले हफ्ते शेयर किया गया था.

‘डांस मेरी रानी’ पर सहदेव ने मचाया गदर

गुलाबी जैकेट और डेनिम पहने सहदेव ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) के ‘डांस मेरी रानी’ पर नाचने का शानदार प्रयास किया, जिसे मशहूर सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) द्वारा गाया गया एक सॉन्ग है. ‘बचपन का प्यार’ से मशहूर हुआ सहदेव दिरदो की उम्र 10 साल है और अभी भी उसके फैन्स सोशल मीडिया पर उसे देखना पसंद करते हैं. सहदेव के फैन्स ने उनके वीडियो का आनंद लिया और कमेंट बॉक्स में दिल और फायर वाले इमोजी पोस्ट किये  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button