मनोरंजन

वनराज को बर्बाद होने से बचाएगा अनुज

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में आपने अब तक देखा कि शाह परिवार में रहने की वजह से अनुपमा और अनुज काफी दूर हो गए हैं. अनुज अपने काम में लग गया है

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि बापूजी अनुपमा को कहेंगे कि अनुज के पास कोई नहीं है इसलिए वो उसके पास जाए और उसकी खुशी जाकर सेलिब्रेट करे. बापूजी कहेंगे कि घर में हुए लड़ाई झगड़े का असर वो अपनी निजी जिंदगी में ना होने दे. अनुपमा अनुज को बुलाएगी और वो भागा-भागा चला आएगा. दोनों मिलकर कॉन्ट्रैक्ट मिलने की खुशी बांटेंगे. अनुज अनुपमा को सफाई देगा कि जैसा वनराज ने कहा उसने ऐसा उसने कुछ नहीं किया. इस पर अनुपमा कहेगी कि वो भगवान से भी ज्यादा अनुज पर भरोसा करती है.

किन्नर देगी दुआएं

अनुपमा अनुज को कहेगी कि कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने पर मुक्कु भी दुखी होगी इसलिए वो उससे बात करे. इस पर अनुज कहेगा कि वो अपने भाई की तरक्की से कभी नाखुश नहीं होगी. अनुपमा कहेगी कि वो वनराज इस मामले में मुक्कु को जरूर भड़काएगा. इतने में वहां एक किन्नर की एंट्री होगी, जिससे अनुज कहेगा कि वो अपनी जेब के सारे पैसे दे देगा अगर वो ये आशीर्वाद दे दे कि उन दोनों की शादी जल्दी हो जाए और वो किन्नर दुआएं देकर चली जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button