मनोरंजन

देर रात अनुपमा के घर के बाहर चक्कर काट रहा अनुज कपाड़िया,

अनुज कपाड़िया पर फिल्मी बुखार चढ़ गया है.इसका सबूत लेटेस्ट वीडियो है जो उन्होंने खुद शेयर किया है.

अनुपमा’ (Anupama) सीरियल में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की एंट्री के बाद शो ने और तेज रफ्तार पकड़ी. इसके साथ ही अनुज कपाड़िया का किरदार निभा रहे गौरव खन्ना की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा बढ़ी. इस बीच ‘अनुपमा’ के सेट से अनुज कपाड़िया का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपको ‘धूम’ फिल्म की याद आ जाएगी.

सेट पर साइकिल चला रहा अनुज कपाड़िया

इस वीडियो में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia)’अनुपमा’ सीरियल के सेट पर देर रात साइकिल चला रहा है. यहां तक कि वो शो में अनुपमा का जो घर दिखाया गया है उसके बाहर ही साइकिल चलाते हुए दिखे.

बैकग्राउंड में बज रहा धूम का गाना

इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘धूम’ फिल्म के मशहूर गाने का म्यूजिक सुनाई दे रहा है. वीडियो में अनुज सफेद शर्ट के साथ डेनिम जींस पहने दिखाई दे रहे हैं.

कैप्शन लिखा मजेदार

इस वीडियो को खुद अनुज कपाड़िया यानी कि गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘अंदाजा लगाइए कि अनुज इस रील में क्या कह रहा है…और हां इसका बैकग्राउंड म्यूजिक तो बिल्कुल भी मिस मत कीजिएगा.’

जानें क्या चल रहा अनुपमा में

‘अनुपमा’ (Anupama) में आप देखेंगे कि मालविका मुंबई से डील फाइनल करके लौटती है और अपने हाथ में मिठाई लेकर अनुज-अनुपमा से मिलने आती है. वह बहुत खुशी से बताती है कि वह इस हफ्ते वनराज के साथ मुंबई शिफ्ट होने वाली है. ये बात सुनकर अनुज उसे ऐसा करने से रोकेगा, लेकिन मालविका उल्टा उस पर भड़ेकेगी और उसक साथ बद्तमीजी करेगी.

अनुज को गिरने से बचाएगी अनुपमा

अनुज का मूड ठीक करने के लिए अनुपमा उसे बाहर लेकर जाएगी. दोनों एक दूसरे के संग क्वालिटी टाइम बिताएंगे लेकिन तभी अनुज का पैर फिसल जाएगा और अनुपमा उसे बचा लेगी. ऐसे में दोनों एक दूसरे के गले लग जाएंगे.    

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button