मनोरंजन

अनुपमा को घर के काम नहीं करने देगा अनुज

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में अनुज अब धीरे-धीरे सफलता की सीढ़ी चढ़ रहा है और यह बात वनराज को फूटी आंख नहीं सुहा रही. वनराज अब अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी में लगातार बर्बाद करने की कोशिश कर रहा है.

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में अनुपमा और अनुज की प्रेम कहानी जोरों-शोरों से आगे बढ़ रही है. लेकिन शाह हाउस के कुछ सदस्य इस प्रेम कहानी पर काली नजर लगाने में तुले हुए हैं. अनुज ने बिजनेस की दुनिया में भी कदम रख लिया है और अब वो धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है. अनुज की तरक्की से वनराज को फूटी आंख नहीं सुहा रही.

अनुपमा को घर के काम नहीं करने देगा अनुज

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज को इस बात का बुरा लगेगा कि अनुपमा अकेलेस किचन में गुझिया बना रही होती है. अनुपमा को अनुज कहेगा कि वो इतनी भी सीधी ना बने कि लोग उसका फायदा उठाने लग जाएं. अनुज कहेगा कि वो अपनी कद्र करना सीखे. अनुज अनुपमा से सारे काम रुकवाकर उसे अपने साथ बाहर ले जाएगा. अनुज बा से भी कह देगा कि वो अनुपमा से घर के काम ना करवाए.

बा देगी बद्दुआ

अनुज अनुपमा साथ में होलिका पूजन करेंगे और यह देखकर बा के तन-बदन में आग लग जाएगी. अनुपमा की ननद अनुज और अनुपमा को साथ देखकर तारीफ करेगी. बा मन ही मन मनाएगी कि काश ऐसा कुछ हो जाए कि अनुपमा यहीं रह जाए और अनुज उसके जीवन से हमेशा हमेशा के लिए चला जाए. तभी दोनों के बीच एक जलती हुआ डंडा गिर जाएगा.

अनुपमा को ले जाना चाहत है अनुज

अनुज और वनराज के बीच मुकाबला होगा और अनुज को हारते हुए देख अनुपमा कहेगी कि अनुज को जीतना होगा. अनुपमा के मुंह से ऐसी बात सुनकर अनुज तुरंत वनराज को हरा देगा. अनुज अपने कॉन्फिडेंस से वनराज को हिला देगा. अनुज अनुपमा से कहेगा कि वो उसके साथ घर चले. अनुपमा कहेगी कि उसे किंजल के साथ रहना ही होगा. अनुज कहेगा कि वो होली के दिन सबसे पहले रंग वो ही लगाएगा.

अनुज अनुपमा की होली बर्बाद करेगा वनराज

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज को धमकी देने के लिए वनराज उसके घर जाएगा. यही नहीं, दोनों की होली में वनराज अपने नफरत का जहर घोलने की कोशिश करेगा. अनुपमा से अनुज ने वादा लिया था कि वो ही सबसे पहले उसे रंग लगाएगा लेकिन अनुपमा को सबसे पहले रंग लगाने की ताक में वनराज बैठा होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button