मनोरंजन

किंजल को अपने साथ लेने आ रही राखी दवे, शाह परिवार को सुनाएगी खरी-खोटी

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में अभी अनुपमा का बर्थडे ही मनाया जा रहा है. किंजल ने खुशखबरी दे दी है लेकिन इस खबर के बाद राखी दवे की भी एंट्री होने वाली है.

Advertisements
AD
टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में आपने अब तक देखा कि अनुपमा के जन्मदिन का जश्न लगातार चल रहा है. अनुपमा को एक से बढ़कर एक सरप्राइज मिल रहे हैं. यही नहीं अनुपमा ने शादी के लिए हां भी कह दिया है और उसे दादी बनने की खुशखबरी भी मिल गई है. अनुपमा के लिए जन्मदिन अभी तक काफी अच्छा जा रहा है, लेकिन जल्द ही राखी दवे की एंट्री अनुपमा की खुशियों में नजर लगा सकती है.

अनुपमा का साथ देंगे बापूजी

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि किंजल को इस बात का बुरा लगेगा कि उसकी वजह से अनुपमा बर्थडे बीच में ही रह गया. इस पर बा कहेगी कि कोई भी दादी बर्थडे मनाते हुए अच्छी नहीं लगती. बा कहेगी कि दादी का मतलब सिर्फ पूजा-पाठ, सत्संग और तीर्थ यात्रा होता है. बापूजी बा को समझाने की कोशिश करेंगे और कहेंगे कि अनुपमा की पहचान सिर्फ दादी तक सीमित नहीं है और वो सबकुछ करेगी जो वो करना चाहती है

ऑफिस जाने पर पाबंदी लगाएगी बा

अनुपमा के 45वें जन्मदिन पर 45 व्यंजनों की थाली तैयार की जाएगी. अनुपमा सबके साथ मिल-जुलकर खाना खाएगी. अनुपमा वनराज से कहेगी कि वो तोषू से बात करे और समझाए कि वो इस बच्चे को स्वीकार करे और अपने पिता होने का फर्ज निभाए. वनराज कहेगा कि वो तोषू को समझाएगा. बा किंजल से कहेगी कि वो ऑफिस नहीं जाएगी. अनुपमा बा को समझाएगी कि वो ऐसा ना करे.

राखी दवे की होगी एंट्री

अनुपमा किंजल से कहेगी कि वो मां बनने वाली बात अपनी मां से भी बताए. किंजल मना कर देगी लेकिन अनुपमा फिर उसे समझाएगी और कहेगी कि वो चुपचाप अपनी मां को बता दे कि वो नानी बनने वाली है. अनुपमा किंजल को मायके का मतलब समझाएगी. किंजल कहेगी कि वो अपनी मां को फोन करके बता देगी. इस बीच ढोल-नगाड़ों के साथ राखी दवे की एंट्री होगी.

किंजल को लेने आई राखी

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि राखी दवे शाह हाउस में आएगी और अपनी बेटी की नजर उतारेगी. एक बार फिर राखी शाह परिवार का मजाक उड़ाएगी और किंजल से कहेगी कि वो उसके साथ घर चले क्योंकि वो चाहती है कि उसका नाति महलों में पैदा हो, किसी छोटे से घर में नहीं. यह बात सुनकर सभी घरवाले हैरान रह जाएंगे और सबके गुस्से का पारा भी बढ़ जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button