ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनस्वास्थ्य

कंगना रनोट के शो में ​वार्डन बनकर पहुंचीं ​’बिग बॉस’ की ये विनर

कंगना रनोट का विवादित शो अपने फिनाले से बस अब कुछ ही दिन दूर है। इस शो में कई लोग अब तक खास मेहमान बनकर आ चुके हैं

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट होस्टेड रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ तेजी से फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। ​जैसे-जैसे शो फिनाले की तरफ बढ़ रहा है इसमें काफी धमाके देखने को मिल रहे हैं। बीते दिनों जहां शो से पूनम पांड बाहर हुई हैं। वहीं दर्शकों को इंतजार है तो इस बात का विनर का ताज ट्रॉफी किसके हाथ लगेंगी। इस बीच मेकर्स ने लॉक अप का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज कर दिया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि शो में ‘बिग बॉस’ विनर की एंट्री होती है। आइए जानते हैं कौन है वो?

लॉक अप’ के नए प्रामो में आप देख सकते हैं कि जेल में टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश नजर आ रही हैं। प्रोमो के साथ ही खुलासा हो चुका है कि वह ‘लॉक अप’ की वार्डन के तौर पर एंट्री ले रही हैं। इसी के साथ ही अब दर्शकों काफी बेताब है कि आखिर अब शो में क्या नया होने वाला है। तेजस्वी शो में बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में एंट्री लेती हैं। साथ ही वह एक-एक करके जेल में मौजूदा कंटेस्टेट्स का नाम लेती हैं और कहती हैं कि आखिर अब किस पर जहरीला वार होगा? इस प्रोमो से साफ है कि तेजस्वी प्रकाश की एंट्री के साथ ही साथ ‘लॉक अप’ ने किसी ना किसी का एलिमिनेशन जरूर होना है।

आपको बता दें कि इस शो के अलावा कंगना रनोट अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर काफी चर्चा मे बनीं हुई हैं। इस फिल्म के ट्रेलर के बाद कल यानी 4 मई को इसके पहले गाने She’s on Fire का टीजर रिलीज किया है। गाने के टीजर में कंगना रनौत का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं आज यानी 5 मई को ये गाना रिलीज होने वाला है। कंगना रनौत के अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता नजर आएंगी। 24 मई को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button