मनोरंजन

मौत के मुंह से लौटेगा आर्यन, ठीक होते ही आदित्य संग करेगा हाथापाई

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में आदित्य और आर्यन के बीच दिन -ब-दिन दुश्मनी बढ़ती जा रही है. अब तो आर्यन सारी हदें पार कर देगा और सबके सामने आदित्य की जमकर पिटाई करेगा

टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि एक्सीडेंट के बाद आर्यन हॉस्पिटल में एडमिट है लेकिन उसे होश नहीं आता है फिर इमली उसके लिए भगवान से प्रार्थना करती है जिससे आर्यन  (Aryan) को होश आ जाता है. इस बीच आदित्य, इमली को आर्यन के उस सच के बारे में बताता है जिससे इमली अंजान रहती है लेकिन वह आदित्य की बातों को मानने से इनकार कर देती है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

आदित्य को देख भड़का आर्यन

आर्यन (Aryan) ठीक हो जाता है और जैसे वह अपने वॉर्ड से निकलता है तो इमली और आदित्य  (Aditya) को साथ में बात करते देख लेता है. उसे याद आता है कि आदित्य ने ही उसे बताया था कि मौसम साफ रहेगा जिसकी वजह से वह अपनी बहन को अकेले कार से जाने देता है और फिर ये सब हो घटना हो जाती है.

आर्यन ने आदित्य के साथ की मारपीट

आर्यन (Aryan) गुस्से में आदित्य पर हाथ उठा देता है. वह आदित्य का कॉलर पकड़कर कहता है, मेरे जीजा को मुझसे छीन लिया और अब मेरी बहन को मुझसे छीनना चाहता है. मुझे मेरे परिवार से अलग करना चाहता है. आर्यन के मुंह से ये बातें सुनकर इमली हैरान रह जाती है कि यही बात आदित्य ने उससे बताई थी. आदित्य ने पिछले एपिसोड में इमली को बताया था कि आर्यन उससे बदला लेने के लिए इमली का इस्तेमाल कर रहा है क्योंकि उसे लगता है कि मेरी वजह से उसके जीजा की जान गई है.

आदित्य की हालत देख इमली हुई इमोशनल

आर्यन सरेआम आदित्य (Aditya) को जान से मारने की धमकी देता है. तभी दोनों के परिवार वाले वहां पर पहुंच जाते हैं. आर्यन की मां अपर्णा से माफी मांगती है. इस हंगामे के दौरान इमली (Imlie) को समझ में आ जाता है कि आदित्य ने जो बातें उससे कही थीं वो सब सच थी और आर्यन ने आदित्य को बर्बाद करने के लिए उसका यूज किया है. आर्यन की मां उसे वहां से ले जाती है. इसके बाद आदित्य, इमली को बताता है कि पता नहीं क्यों आर्यन अपने जीजा की मौत का जिम्मेदार मुझे मानता है. आर्यन सिर्फ मुझे चोट पहुंचाने के लिए तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button