राजनीति

मुझे हेमा मालिनी नहीं बनना है,’,जयंत चौधरी ने ऐसा क्यों कहा

उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव है और इस बीच राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि उन्हें हेमा मालिनी नहीं बनना है. जयंत चौधरी यूपी के मथुरा में आरएलडी उम्मीदवार योगेश नौहवार का प्रचार करने पहुंचे थे.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विधान सभा चुनाव (Assembly Election) है और इस बीच राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने कहा कि उन्हें हेमा मालिनी (Hema Malini) नहीं बनना है. जयंत चौधरी यूपी के मथुरा में आरएलडी उम्मीदवार योगेश नौहवार का प्रचार करने पहुंचे थे. तब उन्होंने ये बयान दिया.

हेमा मालिनी पर जयंत चौधरी ने क्या कहा?

जयंत चौधरी ने कहा, ‘योगेश अभी कह रहा था कि अमित शाह ने उससे कहा है कि आ जा तेरा हेमा मालिनी बना दूंगा. ना जानें कैसी-कैसी बातें कर रहे हैं? कोई प्यार नहीं है, कोई लगाव नहीं है हमारे लिए. और मैं कह रहा हूं कि मुझे क्या मिल जाएगा? मुझे तो हेमा मालिनी नहीं बनना है. जनता के लिए आप क्या करोगे? उन सातों किसानों के परिवारों के लिए आपने क्या किया? टेनी क्यों मंत्री बने बैठे हैं? सुबह उठते ही वो नफरत घोलने का काम शुरू कर देते हैं. इनके पास कोई काम नहीं है.’

मांट से आरएलडी के उम्मीदवार हैं योगेश

बता दें कि राष्ट्रीय लोक दल (RLD) ने मथुरा की मांट विधान सभा सीट से योगेश नौहवार को मांट को उम्मीदवार बनाया है. अपने बयान को दौरान जयंत चौधरी ने अमित शाह और योगश नौहवार के बीच हुई कथित बातचीत के बारे में बताया.

पश्चिमी यूपी में कौन मारेगा बाजी?

जान लें कि यूपी विधान सभा चुनाव में जयंत चौधरी की पार्टी और अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने गठबंधन किया है. जयंत चौधरी आरएलडी और सपा के गठबंधन की जीत का दावा कर रहे हैं. माना जा रहा है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीजेपी और सपा-आरएलडी गठबंधन में कड़ी टक्कर है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button