मनोरंजन

इमली के माता-पिता के तलाक का दर्द, सामने आया पिता ने ऐसे की बेटियों की देखभाल

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) टीवी शो 'इमली' में मुख्य किरदार में नजर आती हैं. एक बार सुंबुल ने बताया था कि उनके पैरेंट्स का तलाक हो चुका है. उस समय वह महज 6 साल की थी. इसके बाद पिता ने उनकी और उनकी बहन का पालन-पोषण अकेले ही किया है.

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने शो ‘इमली’ (Imlie) में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) ने बहुत कम उम्र में ये मुकाम हासिल कर लिया है लेकिन उनका बचपन बहुत तकलीफ में बीता है. जब वह बहुत छोटी थीं तो उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. उनके पिता ने ही उन्हें और उनकी बहन का अकेले पाला है.

पिता लेकर आ गए मुंबई

ई-टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) ने बताया, मेरे पिता कई डांस रिएलिटी शोज के कोरियोग्राफर रह चुके हैं और वह हमेशा से चाहते थे कि उनकी बेटियां अपनी लाइफ में कुछ बड़ा करें. उन्होंने देखा कि मेरा और मेरी बहन की डांस में बहुत दिलचस्पी है तो वह हमें साल 2016 में दिल्ली से मुंबई लेकर आ गए. इसके बाद हमने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी किस्मत को आजमाना शुरू कर दिया. एक तरह से देखा जाए तो हमें पिता से ये एक्टिंग का कीड़ा मिला है. मैंने और मेरी बहन ने दिल्ली में कृष्णा और राम लीला के कई प्ले किए हैं जहां से हमें एक्टिंग का शौक चढ़ गया.

पैरेंट्स का हो गया था तलाक

सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) ने अपने पैरेंट्स के अलगाव के बार में भी बात की. उन्होंने कहा, मेरे पैरेंट्स का तलाक हो गया था जब मैं 6 साल की थी. हालांकि, लाइफ बहुत अलग थी फिर भी मुश्किल नहीं थी क्योंकि मैं अपने पिता से प्यार करती थी. उन्होंने मेरी और मेरी बहन की देखभाल एक पिता और मां की तरह की है. हमारे पिता हमें स्कूल जाने के लिए सुबह उठाते थे. हमें तैयार करते और खुद ब्रेकफास्ट बनाते थे. हमें स्कूल भेजने के बाद फिर वह अपने काम पर जाते थे. दिल्ली में रहने के दौरान मैं अपनी मां के काफी करीब थी लेकिन जब हम मुंबई शिफ्ट हुए तो उनसे कॉन्टैक्ट खत्म हो गया.

पिता ने नहीं की दूसरी शादी

उन्होंने आगे बताया कि तलाक के बाद उनके पिता ने कभी भी दूसरी शादी करने की कोशिश नहीं की. सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) ने कहा, मेरे पिता ने कभी दूसरी शादी नहीं की क्योंकि वह श्योर नहीं थे कि सौतेली मां हमारे साथ कैस व्यवहार करेगी. मैंने भी एक बार उनके लिए दुल्हन की खूब तलाश की लेकिन कोई अच्छी नहीं मिली. बताते चलें कि इन दिनों सुंबुल टीवी शो ‘इमली’ में इमली के किरदार में नजर आती हैं. शो के स्टोरी ट्रैक को बहुत पसंद किया जा रहा है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button