मनोरंजन

अनुपमा दुल्हन बनकर देगी अनुज को सबसे बड़ा गिफ्ट, बहन से भी जुड़ी डोर

आज के एपिसोड में अनुज को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है. लेकिन इसके साथ ही वनराज एक बार फिर अपना असली रंग दिखाने वाला है.

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो में अब कुछ ऐसा होने वाला है जो दर्शकों के लिए तो फुल ऑन मनोरंजन का डोज देगा ही साथ ही अनुज कपाड़िया के लिए भी जिंदगी का सबसे बड़ा गिफ्ट होगा. शो में आज के एपिसोड में अनुपमा का जन्मदिन मनाया जाएगा. वह हाथ में माला लेकर अनुज की दुल्हन (Anuj Anupama Wedding) बनी नजर आएगी वहीं उसकी बहन का प्यार उसे वापस मिलने वाला है.

शाह हाउस में होगा धमाल

आज के एपिसोड की शुरुआत में हम देखेंगे कि अनुपमा, अनुज के लिए कपाड़िया एंपायर के ऑफिस में जाकर वनराज को फटकार लगाएगी. इसके बाद जब वह ऑफिस से बाहर आएगी तो अनुज उससे पूछेगा कि वह क्यों गई तब वह जवाब देगी कि अगर उसकी जगह अनुज होता तो क्या करता. इसके बाद शाह हाउस का सीन दिखाया जाएगा. जहां अनुपमा के 45वें जन्मदिन पर बापूजी उसे 45 गिफ्ट देने जा रहे हैं. ये सब देखकर बा को काफी बुरा लगेगा. लेकिन किंजल, समर और पाखी जमकर इस पार्टी की तैयारी करेंगे.

दुल्हन बन कर आई अनुपमा 

वहीं दूसरी ओर अनुपमा के जवाब के इंतजार में बेकरार अनुज अपने हाथ में हीरे की अंगूठी लेकर उसे याद करेगा. उसने यह अंगूठी कई साल पहले अनुपमा के लिए खरीदी थी. वह उसके ख्यालों में डूबा रहेगा, तभी उसके सामने लगी टीवी स्क्रीन पर अनुपमा दुल्हन बनकर हाथ में माला लेकर सामने आएगी और उसे पहना देगी. हालांकि ये अनुज का सपना ही है. लेकिन अनुज-अनुपमा #MaAn के फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा.

मालविका को हुआ गलती का अहसास 

अनुज अपने सपनों में खोया नजर आएगा तभी अचानक से उसकी डोर बैल बजेगी. वह अनुपमा के आने का सोचकर दरवाजा खोलेगा लेकिन सामने उसकी बहन मालविका नजर आएगी. वह मालविका को गले से लगाएगा. मालविका उससे माफी मांगेगी और कहेगी कि उसे अपनी गलती का अहसास हो गया है. जो उसे करना चाहिए था वह अनुपमा ने किया. उसे अपने भाई के लिए स्टैंड लेना था लेकिन अनुपमा ने अनुज के लिए झगड़ा किया

मालविका से बड़ा वादा लेगा अनुज 

अनुज और मालविका के बीच काफी इमोशनल बातें होंगी. इस बीच मालविका कहेगी कि अब वह पूरा बिजनेस संभालेगी और वनराज के इरादों को पूरा नहीं होने देगी. लेकिन इस बार मालविका से अनुज इस बात को सुनने के बाद इसे पूरा करने का वादा भी लेगा.

बर्थ डे पार्टी में होगा बवाल

वहीं इसके आगे हम रविवार को आने वाले महाएपिसोड की झलक देखेंगे. जिसमें हम देखेंगे कि अनुपमा अपने जन्मदिन का केक काटेगी. इस मौके पर सबको खुश देखकर वनराज जल उठेगा. सब सेलीब्रेशन करेंगे इसी बीच अनुज अपने फोन में कुछ देखकर हैरान रह जाएगा. अब अनुज ने अपने फोन में ऐसा क्या देखा ये महाएपिसोड में ही पता लगेगा. ऐसा लग रहा है जैसे वनराज ने धोखे से कपाड़िया एंपायर पर कब्जा कर लिया है. या फिर एक बार फिर उसने अनुज के बारे में कोई अफवाह फैलाई है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button