खेल जगत

महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 के वार्मअप मैच से पहले एक बहुत ही हास्यास्पद घटना हुई।

ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की ऑलराउंडर निकोला कैरी उसका इस्तेमाल करने के लिए गई थीं।

ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम की एक ऑलराउंडर के साथ महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 के वार्मअप मैच से पहले एक बहुत ही हास्यास्पद घटना हुई। वार्मअप मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर वॉशरूम गई तो वो उसमें लॉक हो गई। 20 मिनट उन्होंने दरवाजे को खोलने के लिए मेहनत की, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई और फिर उन्होंने टीम मैनेजर को इस बारे में बताया।
लिंकन ग्रीन में एक वॉशरूम का दरवाजा लॉक हो गया था, जब ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की ऑलराउंडर निकोला कैरी उसका इस्तेमाल करने के लिए गई थीं। मंगलवार को बर्ट सटक्लिफ ओवल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टूर्नामेंट की अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के उद्देश्य से कंगारू टीम ने लिंकन यूनिवर्सिटी के मैदान पर पहुंची थी। निकोला कैरी ने खुद को 20 मिनट के लिए एक टॉयलेट क्यूबिकल में फंसा हुआ पाया, जब उन्हें अपनी टीम के साथ वार्म-अप मैच से पहले ड्रिल में साथ होना चाहिए था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा शेयर किए गए वीडियो में निकोला कैरी ने बताया, “मुझे मैदान पर जाने से पहले वॉशरूम का इस्तेमाल करने की जरूरत थी, इसलिए मैं टायलेट में गई और दरवाजा बंद कर दिया, लेकिन बाहर नहीं निकल सकी।”
उन्होंने बताया, “यह जाम हो गया था, इसलिए मुझे मिल्स (टीम मैनेजर) को इस बारे में बतना पड़ा कि कुछ लोग आकर दरवाजा खोलें और इस प्रक्रिया में उन्होंने मुझे एक बटर नाइफ दिया। बटर नाइफ उपयोगी साबित नहीं हुआ। इस बीच लोग हर बार मुझ पर हंस रहे थे कि उन्हें पता चल गया कि टॉयलेट क्यूबिकल में कौन है।” आखिरकार मास्टर की मिली और कैरी अपने साथियों के साथ जुड़ने में सक्षम हो पाईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button