देशब्रेकिंग न्यूज़

मऊ में आजम खान नाराज होकर, जाएंगे तो कहां : ओमप्रकाश राजभर

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी मंच से ही नसीहत दे डाली जिसमें कि उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को एसी की हवा लग गई है।

मऊ जनपद में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर आगामी नगर निकाय और 2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपने पार्टी का पूर्वांचल क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों की एक संयुक्त बैठक ली और उसमें नए पदाधिकारियों का भी चयन किया गया उन्होंने सरकार पर तंज कसने के साथ ही अपने सहयोगी पार्टी समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी मंच से ही नसीहत दे डाली जिसमें कि उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को एसी की हवा लग गई है। इस पर मीडिया के लोगों ने जब उनसे प्रश्न पूछा तो उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को भी अपने कार्यकर्ताओं के बीच आना चाहिए और अपने पार्टी के नेताओं से आकर मुलाकात करना चाहिए मैं जब उनसे मिलूंगा तो उनसे कहूंगा कि आप निकालिए और कार्यकर्ताओं से मिलिए।

आते ही राशन कार्ड वाले मुद्दे पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह सब चुनावी मुद्दा था अब चुनाव खत्म हो गया है, अब आप देखिएगा जब चुनाव नजदीक आएगा तो पहले महिलाओं के नाम से राशन कार्ड बनवाया गया था। अब नौजवानों के नाम पर राशन कार्ड देंगे साथ ही किसान सम्मान योजना का वसूली कर रहे हैं उसे बाद में बढ़ाकर देने लगेंगे चुनाव के करीब आते ही।

कॉल और डीजल के दाम कम होने वाले मुद्दे पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि एक सौ के ऊपर रेट पहुंचा कर ₹5 या ₹7 और ₹9 घटा दिया तो क्या कर दिया। यह तो वही बात हो गई कि जनता की धोती खोलकर सिर पर बांध देना यह बीजेपी वाले खूब अच्छी तरह जानते हैं। पहले दाम बढ़ाकर पैसा इकट्ठा कर लिया। अगर घटना था तो पुराने ₹70 वाले रेट के आसपास क्यों नहीं पेट्रोल का दाम कर दिया।

बाइट- ओमप्रकाश राजभर

रिपोर्टर -ज़ाहिद इमाम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button