खेल जगत

दिल्ली की टीम में आया अब तक का सबसे धुआंधार ऑलराउंडर

 IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में अब तक के सबसे विस्फोटक ऑलराउंडर की एंट्री हुई है

 IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में अब तक के सबसे विस्फोटक ऑलराउंडर की एंट्री हुई है. ये घातक ऑलराउंडर अब ऋषभ पंत के साथ दिल्ली कैपिटल्स के लिए चौके-छक्के उड़ाता नजर आएगा. ये खिलाड़ी विरोधी टीम को अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से धूल चटाने का दम रखता है. इस खतरनाक ऑलराउंडर की एंट्री से अब दिल्ली कैपिटल्स की ताकत और भी बढ़ गई है और ये खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स को पहला आईपीएल का खिताब भी जिता सकता है.

दिल्ली की टीम में आया अब तक का सबसे धुआंधार ऑलराउंडर

दिल्ली कैपिटल्स ने 10.75 करोड़ में जिस घातक ऑलराउंडर को खरीदा है वह कोई और नहीं बल्कि शार्दुल ठाकुर हैं. ये ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से भी बेहद खतरनाक है. दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा सबसे घातक ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर भारत के लिए टेस्ट, वनडे और टी-20 तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते हैं. शार्दुल ठाकुर गेंद और बल्ले से जैसा कमाल दिखा रहे हैं, उसे देखते हुए लगता है कि वह हार्दिक पांड्या से भी बेहद खतरनाक हैं. शार्दुल ठाकुर को लॉर्ड ठाकुर के नाम से भी पुकारा जाता है. 

हार्दिक पांड्या से भी बेहद खतरनाक

लॉर्ड शार्दुल ठाकुर को दिल्ली कैपिटल्स ने 10.75 करोड़ रुपये की बोली लगाकर अपनी टीम के साथ जोड़ा. शार्दुल को खरीदने के लिए दिल्ली और पंजाब किंग्स के बीच जबरदस्त होड़ मची थी. इससे पहले शार्दुल को चेन्नई से 2.60 करोड़‍ रुपये की सैलरी मिलती थी. शार्दुल ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था.

बेहतरीन टी20 रिकॉर्ड

बता दें कि शार्दुल ठाकुर मौजूदा समय में भारत के टॉप बॉलिंग ऑलराउंडर्स में से एक हैं. ठाकुर ने 125 मैचों में 147 टी20 विकेट हासिल किए हैं. अहम मौकों पर विकेट लेना शार्दुल को बखूबी आता है. उनकी स्लोअर गेंदें अकसर विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करती हैं.

IPL 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम: 

ऋषभ पंत (कप्तान), अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ, एनरिक नॉर्टजे, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, शार्दुल ठाकुर, मुस्ताफिजुर रहमान, कुलदीप यादव, अश्विन हेब्बर, अभिषेक शर्मा, कमलेश नागरकोटी, केएस भरत, मनदीप सिंह, खलील अहमद, चेतन सकारिया, ललित यादव, रिपल पटेल, यश ढुल, रोवमैन पॉवेल, प्रवीण दुबे, लुंगी एनगिडी, विक्की ओस्तवाल, सरफराज खान.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button