देश

मऊ – बीजेपी समर्थित मुस्लिम महिला की सरकार से फरियाद

दबंगों ने किया दुकानों पर कब्ज़ा

यूपी में बीजेपी की दोबारा सरकार बनने पर योगी आदित्यनाथ द्वारा जनता को बधाई दी जा रही है लेकिन वही मऊ जनपद में मुस्लिम महिलाओं द्वारा बीजेपी को समर्थन करने पर मुस्लिम समाज के ही कुछ लोगों के द्वारा मुस्लिम महिलाओं को धमकी दी जा रही है साथ ही इन महिला की दुकानों पर कब्जा भी किया जा रहा है हालांकि इन महिलाओं ने बीजेपी के अल्पसंख्यक विभाग के नेता मकसूद खान के साथ प्रेसवार्ता कर जानकारी दी ई है साथ ही न्याय की मांग की है ।

वही मीडिया कर्मियों से बात करते हुए पीड़ित महिला ने कहा कि हमारा नाम शाइस्ता खान है और हम धोबिया इमली स्थित कासिमपुरा मोहल्ले के रहने वाले हैं और हम योगी आदित्यनाथ के बातों और कामों से सहमत होकर इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन दिए थे जिसके बाद से यहां के कुछ लोगों के द्वारा धमकी दी जा रही है और हमारी दुकान पर कब्ज़ा किया जा रहा है । इसलिए हम योगी जी से न्याय की मांग कर रहे हैं ।

बाइट – शाइस्ता खान (पीड़ित महिला )

वही बीजेपी के अल्पसंख्यक विभाग के नेता मकसूद खान ने कहा कि ये महिला हमारी कार्यकत्री है और बीजेपी की समर्थक है लेकिन यहां के कुछ दबंग लोगो के द्वारा इस महिला को धमकी दी जा रही हैI और इसकी दुकान पर कब्ज़ा किया जा रहा हैI इस मामले की शिकायत हमने पुलिस से की है ।

बाइट – मकसूद खान ( बीजेपी अल्पसंख्यक विभाग के नेता )   रिपोर्ट – ज़ाहिद इमाम स्थान – मऊ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button