मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने स्वीकार की बेटे अभिषेक की फिल्म ‘दसवीं’ के प्रमोशन की बात

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं का इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रमोशन कर रहे हैं।

जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी वेब फिल्म दसवीं को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी हैं। अभिषेक बच्चन फिल्म दसवीं का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके पिता और हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म को सोशल मीडिया पर प्रमोशन कर रहे हैं।

वह ट्वीट कर कई मौकों पर अभिषेक बच्चन की नई फिल्मी की तारीफ कर चुके हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन को बेटे की फिल्म का प्रमोशन करने पर कई लोगों ने सवाल उठाए हैं, जिसका अब अभिनेता से करारा जवाब दिया है। सवाल करने वालों को अमिताभ बच्चन ने जवाब देते हुए कहा कि ‘क्या कर लोगे ?’ यह बात अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के जरिए कही है।

बिग बी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने बिना किसी का नाम लिए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘जी हां हुजूर, मैं करता हूं : बधाई, प्रचार, मंगलाचार !!! क्या कर लोगे ~ ??’ सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेता के फैंस उनके ट्वीट पर काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं की तो यह फिल्म 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म दसवीं का निर्देशन तुषार जलोटा कर रहे हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन जाट नेता गंगा राम चौधरी का किरदार कर रहे हैं, जो ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं है और भ्रष्टाचार के आरोप में वह जेल पहुंच जाता है।

वहीं फिल्म में अभिनेत्री यामी गौतम जेलर का किरदार कर रही हैं। दसवीं में निम्रत कौर भी हैं जो गंगा राम चौधरी की पत्नी बिमला देवी का किरदार निभा रही हैं, जो चौधरी के जेल जाने पर मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालती हैं। फिल्म दसवीं की शूटिंग आगरा जेल में हुई है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म को लेकर अभिषेक बच्चन के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button