मनोरंजन

घर पर था मातम का माहौल और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, बोले- उस दिन…

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर (Johny Lever) पिछले कई दशकों से अपने फैंस को एंटरनेट कर रहे है. लेकिन उन्होंने इस सफलता को पाने के बहुत मेहनत की है. एक बार तो उनके करीबी शख्स का निधन हो गया था. घर पर सब रो रहे थे लेकिन अपने वादे के मुताबिक उन्होंने उसी दिन स्टेज परफॉर्म किया था.

घर पर था मातम का माहौल और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, बोले- उस दिन... बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johny Lever) किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वह सैकड़ों फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं. उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए जॉनी ने बहुत मेहनत की है. फिल्मों में आने से पहले वह स्टेज परफॉर्म करते थे. तब धीरे-धीरे फेमस हो रहे थे. अपने काम के प्रति जॉनी (Johny Lever) की ऐसी दीवानगी थी कि उनके घर पर बहन का शव पड़ा था और वह शो करने के लिए निकल गए थे. इसका खुलासा खुद जॉनी लीवर ने एक इंटरव्यू् के दौरान किया है.

घर पर था मातम का माहौल

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत के दौरान जॉनी लीवर (Johny Lever) ने बताया कि उनकी बहन की मौत के दिन भी शो में परफॉर्मेंस दी थी. जॉनी ने कहा, मेरी बहन का निधन हो गया था और मुझे एक शो करना था. मैं इस भरोसे में था कि मेरा शो रात 8 बजे है. लेकिन फिर अचानक मेरा दोस्त आया और कहा कैसे जॉनी भाई शो कैंसिल कर दिया? मैंने कहा, नहीं, शो तो रात 8 बजे है. उसने कहा कि शो शाम को 4 बजे है. कॉलेज का फंक्शन है. मैंने कहा, अरे बाप रे. अब घर पर सब रो रहे हैं और मैंने वहां से अपने कपड़े लिए और चुपके से निकल गया. मैं टैक्सी में ही कपड़े बदलने लगा. उस वक्त मेरे पास कार नहीं थी.

उस दिन परफॉर्म करना था बहुत मुश्किल

जॉनी (Johny Lever) ने आगे कहा, मैं कॉलेज पहुंचा. अब कॉलेज के स्टूडेंट अपने मूड में रहते हैं. उस दिन मेरे लिए परफॉर्म करना काफी मुश्किल था. उस दिन मैंने परफॉर्मेंस कैसे दी, यह केवल ऊपरवाला ही बता सकता है. वह कहां से हिम्मत देता सिर्फ वही जानता है. ये लाइफ है, यहां पर कुछ भी हो सकता है. हमें हर चीज के लिए तैयार रहना चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button