मनोरंजनस्वास्थ्य

ईशा गुप्ताकी हालत कोविड से ऐसी हो गई है बोलीं- कोरोना बस तड़पाता है

अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड कपड़ों की वजह से चर्चा में रहने वाली ईशा गुप्ता का पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी कोरोना से कैसी हालत हो गई है.

उसके बाद से लगातार एक्ट्रेस अपनी सेहत की जानकारी किसी ना किसी तरह से फैंस को दे रही हैं. इस बीच ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया कि उनकी कोरोना से कैसी हालत हो गई है.

कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने का इंतजार कर रहीं ईशा

ईशा गुप्ता ने (Esha Gupta) अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के ऊपर एक्ट्रेस ने एक कैप्शन लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस कैप्शन के साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि कोरोना से उनकी हालत कैसी है.

ईशा गुप्ता बोलीं- तड़पाता है कोरोना

इंस्टा स्टोरी पर ईशा गुप्ता ने जो कैप्शन शेयर किया है उसमें लिखा है- ‘हमेशा कोरोना रिपोर्ट निगेटिव होने का इंतजार करती हूं. कोरोना बस तड़पाता है.’ इस कैप्शन के साथ ही एक्ट्रेस ने दुखी होने वाला इमोजी बनाया.

अभी तक नहीं आई रिपोर्ट निगेटिव

ईशा गुप्ता के इस कैप्शन से साफ है कि एक्ट्रेस अभी भी कोरोना पॉजिटिव है और रिपोर्ट निगेटिव आने का इंतजार कर रही हैं.

एक्ट्रेस की टॉपलेस तस्वीर ने मचाया था तहलका 

इस दौरान एक्ट्रेस लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. हाल ही में ईशा ने टॉपलेस लुक में बेड पर लेटी हुई नजर आईं. एक्ट्रेस की ये तस्वीर जिस जिसने भी देखी वो हैरान रह गया. हालांकि ईशा गुप्ता के लिए ये कोई नई बात नहीं हैं. ईशा इससे पहले भी कई बार अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

कोविड संक्रमित होने की खुद दी थी जानकारी

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी खुद इंस्टाग्राम पर दी थी. ईशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘सभी सुरक्षा मानकों को पालन करने के बाद भी मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं. मैं कोविड नियमों का पालन कर रही हूं और अपने आपको होम क्वारंटीन कर लिया है. मुझे उम्मीद है कि मैं पहसे से भी ज्यादा मजबूत बनकर वापस आऊंगी. आप सभी लोग सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें. अपना बहुत ध्यान रखें और मास्क को ऊपर करना बिल्कुल ना भूलें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button