क्राइम न्यूज़

Crime In Lucknow – लखनऊ में 16 वर्षीय किशोर ने एक लड़की को दो मंजिला भवन से फेंका नीचे

पारा के हंसखेड़ा चौकी क्षेत्र की घटना

उत्तर प्रदेश में लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है, बताया जा रहा है कि पारा के हंसखेड़ा चौकी क्षेत्र में रहने वाली कक्षा सात की छात्रा से एक युवक ने ने छेड़छाड़ की, वहीं विरोध करने पर आरोपित ने छात्रा को दो मंजिला भवन से नीचे फेंक दिया और भागने लगा। जिसके बाद मौके से भाग रहे आरोपित को मकान मालकिन ने पकड़ लिया और पुलिस को इस घटना की सूचना दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया हैं।

बताया जा रहा है कि बेटी के भवन से नीचे गिरने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे उसके पिता ने घायल बेटी को पास के ही निजी हास्पिटल में भर्ती कराया, जहां पर छात्रा की रीढ़ की हड्डी टूट जाने के चलते उसका गम्भीर हालत में इलाज किया जा रहा है। आपको बता दें कि हंसखेड़ा चौकी क्षेत्र में रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा कक्षा सात की छात्रा है। छात्रा के माता-पिता डा. शकुंतला मिश्रा विवि में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। पिता विवि में काम करता हैं और उसकी मां विवि के आवासीय परिसर में रहने वाले प्रोफेसरों के घरों में चौका बर्तन का काम करती हैं।

किशोरी के पिता ने बताया है कि कालोनी में ही दूसरे समुदाय का 16 वर्षीय किशोर रहता है,जो की काफी दिनों से स्कूल जाने के दौरान उसकी बेटी का पीछा कर छेड़छाड़ करता था।आए दिन मनचले किशोर के अश्लील हरकतों और गन्दे कमेंट के चलते उन्होंने बेटी की पढ़ाई बंद करवा दी थी और बेटी को अपने साथ काम पर ले जाने लगे थे।जिसके बाद से पिता किशोरी को घर से अपने काम पर साथ ले गए और पत्नी के साथ डा. शकुंतला विवि के आवासी परिसर के टाइप-5 में छोडकर अपने काम पर चला गया था।वहीं कुछ देर बाद किशोरी की मां काम में व्यस्त हो गयी थी,इस दौरान आरोपित किशोर उसका पीछा कर दो मंजिला मकान में पहुंच गया था,जहां पर किशोरी को अकेला पाकर आरोपित किशोर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा था।फिलहाल पिता ने बेटी को इलाज के लिए पास के ही निजी हास्पिटल में भर्ती करा दिया है और आरोपित के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button