देश

शिक्षा विभाग के बाद पुलिस महकमे में भी रिश्वतखोरी का हुआ खुलासा

सम्भल में शिक्षा विभाग में रिश्वतखोरी के बाद पुलिस महकमे में भी रिश्वतखोरी का खुलासा हुआ है।

सम्भल में शिक्षा विभाग में रिश्वतखोरी के बाद पुलिस महकमे में भी रिश्वतखोरी का खुलासा हुआ है। दरअसल रिश्वीवतखोरी का वीडिओ वायरल होने के बाद एसपी ने रिश्वतखोरी के आरोपी एक दरोगा समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

रिश्वतखोरी का वायरल वीडिओ बहजोई थाना का है जहां सट्टेबाजी में पुलिस ने एक पत्रकार के बहनोई को पकड़ा था। वीडिओ में देखा जा सकता है कि आरोपी को छोड़ने की एवजी में एक सिपाही ने रिश्वतखोरी में 80000 रुपए वसूले बाद में पहुंचा दरोगा नोटों को गिनते देखा जा सकता है।

कैमरे में रिश्वत देने वाला व्यक्ति प्रिंट का एक पत्रकार है हालांकि रिश्वत देने और दिलवाने वाला कैमरे पर बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को छोड़ा नहीं बल्कि उसे कच्ची जमानत दे दी। अब जब उसके पास वारंट पहुंचा है तब ये वीडिओ वायरल हुआ है।

सूत्रों की मानें तो वीडिओ कई महीने पुराना है। इधर वीडिओ वायरल होने के बाद एसपी चक्रेश मिश्रा ने आरोपी दरोगा मुरलीधर चौहान, हैड कांस्टेबल तेज सिंह, पिंटू और कांस्टेबल प्रियांकुल को सस्पेंड कर दिया है। एसपी ने मामले की जांच एएसपी आलोक कुमार जायसवाल को सौंपी है।

रिपोर्टर – उवैस दानिश

बाइट – चक्रेश मिश्रा, एसपी, सम्भल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button