देशब्रेकिंग न्यूज़

रायबरेली में दो दिवसीय दौरे पर काबीना मंत्री सुरेश कुमार खन्ना

दरअसल सरकार द्वारा चलाई जा रही विकास योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम का आयोजन कर रही है।

दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली में सरकार द्वारा चल रही योजनाओं की जमीनी हकीकत जांचने आये काबीना मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने आज शहर के बस स्टॉप व अस्पताल के साथ ही कई मोहल्लों का निरीक्षण किया और आम लोगो से बात भी की। बीती रात हुई जोरदार बारिश व आंधी के कारण सड़को पर पानी भरा हुआ था जिसकी वजह से मंत्री को अपना पायजामा पकड़ कर गली से गुजरना पड़ा।इस बीच उन्होंने बस स्टॉप के जल्द ही पीपीपी मॉडल पर बनवाने का आश्वासन भी आम नागरिकों को दिया

दरअसल सरकार द्वारा चलाई जा रही विकास योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम का आयोजन कर रही है।जिसमे प्रदेश सरकार मंत्री जिलों का दौरा करेंगे और योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए निरीक्षण करेंगे। इसी कड़ी में कबीना मंत्री सुरेश कुमार खन्ना रायबरेली के दो दिवसीय दौरे पर कल पहुचे आज सुबह वो अपने लाव लश्कर के साथ बस स्टॉप व जिला अस्पताल के साथ ही शहर के मोहल्लों के निरीक्षण पर निकले।

गलियों में पानी भरा होने के कारण उन्हें पायजामा पकड़ कर गलियों से गुजरना पड़ा।वही सड़क किनारे जमा मलबे को देखकर उन्होंने उसे तत्काल हटवाने का निर्देश दिया।बस स्टॉप की हालत देख उन्होंने जल्द ही उसे बनवाने का आश्वासन दिया। जिला अस्पताल के निरीक्षण में उन्हें व्यवस्थाएं चाक चौबंद मिली।

बाईट- सुरेश कुमार खन्ना (कबीना मंत्री उत्तर प्रदेश)

रिपोर्टर:–मनीष प्रताप सिंह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button