खेल जगत

विराट कोहली के शानदार कैच पकड़ने पर रोहित शर्मा का रिएक्शन हुआ वायरल,रिएक्शन से यह भी लगा कि उनको गर्दन में थोड़ा झटका भी लगा है।

वेस्टइंडीज की पारी के 45वें ओवर में ओडिन स्मिथ ने तेजी से रन बनाने के चक्कर में मिड विकेट की तरफ बड़ा शॉट मारा, लेकिन गेंद बल्ले से सही से कनेक्ट नहीं हुई और विराट कोहली ने बिना गलती किए कैच पकड़ा

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ओडिन स्मिथ को आउट करने के लिए एक बेहद मुश्किल कैच पकड़कर सबको हैरान कर दिया। विराट के कैच पकड़ने के बाद के रिएक्शन से यह भी लगा कि उनको गर्दन में थोड़ा झटका भी लगा है। वहीं कोहली के इस शानदार कैच पकड़ने का वीडियो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक अकाउंट से भी शेयर किया है। इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा भी हैरान और खुश भी दिखाई दे रहे हैं।
वेस्टइंडीज की पारी के 45वें ओवर में ओडिन स्मिथ ने तेजी से रन बनाने के चक्कर में मिड विकेट की तरफ बड़ा शॉट मारा, लेकिन गेंद बल्ले से सही से कनेक्ट नहीं हुई और विराट कोहली ने बिना गलती किए कैच पकड़ा। कैच पकड़ते समय उनका सर जमीन पर भी भिड़ा, लेकिन उन्होंने कैच नहीं छोड़ा। स्मिथ का विकेट हासिल करना भारत के लिए उस वक्त काफी अहम हो गया था। क्योंकि वह मेहमान टीम के लिए आखिरी उम्मीद बचे थे। भारत ने वेस्ट इंडीज को दूसरे वनडे में 44 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली। मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (64) और उप कप्तान लोकेश राहुल (49) की जुझारू पारियों के बाद तेज गेंदबाज प्रसद्धि कृष्णा (12 रन पर चार विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के सधे हुए प्रदर्शन की बदौलत भारत को यह जीत मिली। भारत ने  50 ओवर में नौ विकेट पर  237 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया और बेहतर गेंदबाजी करते हुए विंडीज को 46 ओवर में 193 रन पर समेट दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button