देशब्रेकिंग न्यूज़

फिरोजबाद में ग्रामीणों ने दो लोगों को पशु चोर समझकर जमकर धुना

ग्रामीणों ने कैंटर से पशुओं की चोरी कर भाग रहे दो बदमाशों को पकड़कर जमकर धुना, इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती

फिरोजबाद। थाना नसीरपुर क्षेत्र में ग्रामीणों ने पशु चोरों का पीछाकर के छैछापुर चौराहा के पास पकड़कर लिया। उसके बाद ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों को मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों की पिटाई से घायल हुए दोनों पशु चोरों को इलाज के लिए शिकोहाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चोरों का पुलिस अभिरक्षा में इलाज किया जा रहा है।

शुक्रवार की देर रात पशु चोर पशुओं को चुराकर कैंटर में भरकर भाग रहे थे। जैसे ही ग्रामीणों को पशुओं को चोरी कर ले जाने की भनक लगी तो उन्होंने बाइक से कैंटर का पीछा शुरू किया। ग्रामीणों के पीछा करते देखकर पशु चोरों ने ग्रामीणों पर फायरिंग शुरू कर दी। पशु चोरों की फायरिंग से बचते हुए ग्रामीणों ने छैछापुर चौराहा पर बाइक को कैंटर के आगे लगा दिया। उसके बाद चोरों ने कैंटर को बाइक पर चढ़ा दिया। बाइक पर कैंटर चढ़ते ही बाइक इंजन में फस गई। जिसके बाद चोरों को कैंटर को रोकना पड़ा।

ग्रामीणों ने पशु चोरों को उतारकर उनके साथ जमकर मारपीट कर दी। कैंटर में दो तीन भैस लदी हुई थी। ग्रामीण चोरों को पकड़कर थाने ले गए। जहां उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। चोरों की गंभीर अवस्था देखकर पुलिस ने दोनों पशु चोरों को इलाज के लिए शिकोहाबाद के सयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। दोनों चोरों का इलाज पुलिस अभिरक्षा में किया जा रहा है। इस बारे में उपनिरीक्षक रणवीर सिंह का कहना है कि ग्रामीणों ने दो लोगों को पुलिस को सौपा है। 

उनकी हालत खराब थी इसलिए उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में अभी तक कोई पशु पालक की शिकायत नही आई है। दोनों लोगों को होश में आने पर ही पता चलेगा कि वह पशु चोर हैं या कुछ और हैं। पुलिस थाना नसीरपुर के अनुसार मामला एक्सीडेंट का है वही एक अपराधी के अनुसार अपने साथियों के साथ तमंचा लेकर जा रहे थे तभी ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया घायल पशु चोरों को पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया 

जबकि घायल व्यक्ति का कहना है की एक जगह काफी लोग एकत्रित थे तो हम भी उसी जगह जाकर खड़े हो गये तभी उन सब ने हमारे पास तमंचा देख कर हमें चोर समझकर पीटने लगे

बाइट अपराधी

रिपोर्ट बृजेश राठौर फिरोजबाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button